कोविंद के लिए शिवपाल ने किया अखिलेश की अपील को दरकिनार

  • कोविंद के लिए शिवपाल ने किया अखिलेश की अपील को दरकिनार
You Are Here
कोविंद के लिए शिवपाल ने किया अखिलेश की अपील को दरकिनारकोविंद के लिए शिवपाल ने किया अखिलेश की अपील को दरकिनारकोविंद के लिए शिवपाल ने किया अखिलेश की अपील को दरकिनार

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के वरिष्ठ नेता और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने पार्टी गाइड लाइन से हटते हुए आज राष्ट्रपति पद के लिए राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) उम्मीदवार रामनाथ कोविंद के पक्ष में मतदान किया। समाजवादी पार्टी (सपा) के वरिष्ठ नेता और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने पार्टी गाइड लाइन से हटते हुये सोमवार को राष्ट्रपति पद के लिए राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) उम्मीदवार रामनाथ कोविंद के पक्ष में मतदान किया।

मतदान करने के लिए विधानसभा के तिलक हाल में करीब 1.15 बजे पहुंचे यादव ने पत्रकारों से कहा रामनाथ कोविंद के पक्ष में वोट करूंगा। कोविंद को मेरा खुला समर्थन है। वह राष्ट्रपति पद के योग्य उम्मीदवार हैं। मेरी सभी विधायकों से अपील है कि वे कोविंद के पक्ष में वोट करें।

सपा नेता ने हालांकि बाद में कहा कि वह खुद के लिए तो जिम्मेदार है मगर दूसरों के बारे में उन्हें नहीं पता कि वे किसके पक्ष में मतदान करेंगे। गौरतलब है कि सपा अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने विधायकों से संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) प्रत्याशी मीरा कुमार के पक्ष में मतदान करने के दिशा निर्देश जारी किए थे।

हालांकि इससे पहले सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव ने राजग उम्मीदवार कोविंद की तारीफ के पुल बांधे थे जबकि कुछ रोज पहले शिवपाल सिंह यादव ने कोविंद के समर्थन में वोट करने का ऐलान किया था।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!