अपने ही बच्चे को शैतान का साया बताकर मां ने पार की हैवानियत की सारी हदें

You Are Here
अपने ही बच्चे को शैतान का साया बताकर मां ने पार की हैवानियत की सारी हदेंअपने ही बच्चे को शैतान का साया बताकर मां ने पार की हैवानियत की सारी हदेंअपने ही बच्चे को शैतान का साया बताकर मां ने पार की हैवानियत की सारी हदें

हरदोई(आशीष द्विवेदी): उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक कलयुगी मां द्वारा ममता को तार-तार करने का मामला सामने आया है। अपने नवजात बच्चे काे महिला ने शैतान का साया बताकर उसकी उंगली काट दी और कान में छेद करने के बाद उसके पैर को भी जला दिया। मां की इस क्रूरता का शिकार मासूम अस्पताल में जिंदगी आैर मौत से जूझ रहा है।

मामला उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के कस्बा शाहाबाद के मोहल्ला महमद का है। यहां के निवासी भोलू की पत्नी ने 24 दिन पहले एक बेटे को जन्म दिया था। बेटे के पैदा होने की वजह से घर में खुशियाें का माहौल बना हुआ था, लेकिन इन खुशियों को इतनी जल्दी नजर लग जाएगी एेसा किसी ने सपने में भी नहीं सोचा होगा।

बताया जा रहा है कि 3 दिन बाद ही बच्चा बीमार पड़ गया। फिर परिजनों ने उसका इलाज कराया जिसके बाद वह पूरी तरह से ठीक नहीं हो सका। इसके बाद गांव के कुछ लोगों ने मासूम की मां को बताया कि उसके बच्चे पर किसी शैतान का साया है। मां ने लोगों की बातों को सच मान लिया और मासूम के साथ दिल दहला देने वाली वारदात कर डाली। इतना करने के बाद भी जब उसका मन नहीं भरा तो वह उसे फेंकने की बात करने लगी।

इस बात का पता जब बच्चे के ताऊ को लगा तो उन्होंने तुरंत इस बात की सूचना मासूम के पिता को दी। पिता ने ताऊ के साथ मिलकर बच्चे के साथ क्रूरता करने वाली मां और उसके भाई के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। मामले का पता लगने के बाद पुलिस दोनों की सरगर्मी से तलाश कर रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।  



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You