घर में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, आपत्तिजनक हालत में मिले जोड़े

You Are Here
घर में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, आपत्तिजनक हालत में मिले जोड़ेघर में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, आपत्तिजनक हालत में मिले जोड़ेघर में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, आपत्तिजनक हालत में मिले जोड़े

मेरठः मेरठ पुलिस ने घर में चल रहे सैक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। इस दौरान पुलिस ने 9 लोगों को गिरफ्तार किया है। जिसमें से 3 युवतियां और 6 युवक मिले है। पुलिस गिरफ्तार लोगों से पूछताछ में जुटी है।

पुलिस के मुताबिक जागृति विहार स्थित एक स्कूल के पास पश्चिम बंगाल का एक परिवार किराए पर रहता है। यहां एक्टिवा से जाकिर कॉलोनी निवासी 6 युवक ईद की पार्टी के बहाने एक घर में घुस गए। घर में 2 युवतियां और एक विवाहिता मौजूद थी। इस बीच सूचना पर पुलिस और मेडिकल थाने के एसएसआई जयंत सिंह पहुंच गए। जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर सभी युवकों को पकड़ लिया।

इस दौरान दोनों युवतियां एक कमरे में आपत्तिजनक हालत में मिली। युवतियां नशे की हालत में थीं। वहीं एक अन्य युवक पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब रहा। एसओ मेडिकल ने बताया कि पकड़े गए आरोपी सुहेब, मोबीन, शहनवाज, सरताज, राजू और इमरान जाकिर कालोनी लिसाड़ी निवासी हैं।

जागृति विहार और सोमदत्त विहार के लोगों ने हंगामा करते हुए पुलिस को बताया कि आरोपियों की गतिविधियां संदिग्ध थी। जो एक्टिवा और बाइक कुछ दूरी पर खड़ी कर घर में पहुंचे थे। भाजपा नेताओं का कहना है कि एक होटल मालिक ने इस मकान को किराए पर दिला रखा है। यहां बाहरी युवकों का आना-जाना लगा रहता था।

वहीं पकड़े गए आरोपियों ने पुलिस से कहा कि ईद मनाने के बहाने एक दोस्त ने कॉल कर उन्हें बुलाया था। पकड़े जाने के बाद माफी मांगते रहे। एसपी सिटी मानसिंह चौहान ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। आसपास के लोगों से भी घटना की जानकारी ली जा रही है। आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !