बस ड्राइवर की लापरवाही से 4 कुचले, CO ने दिए जांच के आदेश

You Are Here
बस ड्राइवर की लापरवाही से 4 कुचले, CO ने दिए जांच के आदेशबस ड्राइवर की लापरवाही से 4 कुचले, CO ने दिए जांच के आदेशबस ड्राइवर की लापरवाही से 4 कुचले, CO ने दिए जांच के आदेश

शाहजहांपुरः यूपी के शाहजहांपुर में रोडवेज ड्राइवर की लापरवाही से बस ने 4 लोगों को कुचल दिया। जिसमें एक यात्री की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि 2 की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी बस चालक को गिरफ्तार कर लिया और घायलों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दरअसल जिले के थाना सदर बाजार के रोडवेज बस अड्डे पर उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक तेज रफतार बस ने सामने खड़े 4 लोगों को कुचल दिया। ये सभी बस अड्डे पर खड़े बस की इंतजार कर रहे थे। तभी सामने से आ रही बस पहले तो सामने खड़े मनोज और सुशील को कुचल दिया। जिसमें मनोज की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि सुशील गंभीर रूप से घायल हो गया।

मृतक की पत्नी ने बताया कि 2 लोगों को कुचले के बाद बस ने वहां पर खड़े 2 ठेले वालों को भी कुचल दिया। जिसमें उनको भी काफी चोटें आई है। वहीं, मौत को करीब से देखने वाले घायल केले का ठेला लगाए साजिद ने बताया कि उसका बस के सामने ठेला लगा था। जब चीख पुकार मची तो तब तक 2 लोगों को बस कुचल चुकी थी। जब तक  कुछ समझ पाते इतने मे ही बस उसके उपर चढ़ गई। लेकिन वह खुशकिस्मत था कि वह पहिए के नीच नही आया। उसका कहना है कि बस को ड्राइवर नहीं चला रहा था। बस एक नौसिखिया शख्स चला रहा था। उसका कहना है कि ये लापरवाही एक बड़े हादसे का रूप ले सकती थी।

वहीं सीओ सिटी सुमित शुक्ला का कहना है कि बस अड्डे पर रोडवेज बस ने 4 लोगों को कुचल दिया है। जिसमें एक की मौत 3 लोग घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है का एक्सीडेंट के वक्त बस को ड्राइवर नहीं चला रहा था। आरोपी को हिरासत मे ले लिया गया। मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!