एक्सप्रेस-वे पर बदमाशों का ताड़व, विरोध करने पर किया एेसा हाल

Edited By ,Updated: 23 Jan, 2017 10:20 AM

bus  punk  loot  police

यमुना एक्सप्रेस-वे पर बीती रात करीब डेढ़ बजे आधा दर्जन से अधिक लुटेरों ने लखनऊ जा रही पर्यटकों की एसी डबल-डेकर बस को लूट लिया।

मथुरा: यमुना एक्सप्रेस-वे पर बीती रात करीब डेढ़ बजे आधा दर्जन से अधिक लुटेरों ने लखनऊ जा रही पर्यटकों की एसी डबल-डेकर बस को लूट लिया। विरोध करने पर उन्होंने 2 यात्रियों को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। अलीगढ़ के टप्पल क्षेत्र में लूटी गई गाड़ी की सूचना देने के लिए जब परिचालक ने मथुरा के नौहझील क्षेत्र में सूचना दी तो बरौठ पुलिस चौकी प्रभारी उनका हाल लेने पहुंचे तभी पीछे से आ रहे एक कैंटर ने पुलिस वालों पर ही गाड़ी चढ़ा दी, जिससे चौकी प्रभारी सहित 3-4 पुलिसकर्मी घायल हो गए।

विरोध करने पर 2 को मारी गोली
थाना प्रभारी राघवेंद्र सिंह ने बताया कि दिल्ली से एक बस लखनऊ जा रही थी। रात करीब 2 बजे टप्पल के निकट बस का टायर पंचर हो गया। चालक व कंडक्टर जब टायर बदलने के लिए नीचे उतरे, उसी समय जिकरपुर की आेर से 6-7 हथियारबंद बदमाश वहां पहुंच गए। बदमाशों ने हर यात्री को लूटना शुरु कर दिया। उनमें से दो यात्रियों ने विरोध किया, तो बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी। इसके बाद बदमाश नकदी, जेवर, मोबाइल फोन आदि लाखों का बहुमूल्य सामान लेकर चंपत हो गए। दोनों घायल यात्रियों को नोएडा स्थित कैलाश अस्पताल में भर्ती किया गया है।

कैंटर ने पुलिस को रौंदा, दरोगा गंभीर
उन्होंने बताया कि लूटपाट के बाद बस के चालक-परिचालक ने नौहझील क्षेत्र में आकर पुलिस पिकेट को घटना की जानकारी दी तो बरौठ पुलिस चौकी इंचार्ज उप निरीक्षक उमेश सोलंकी (55) पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे। एक्सप्रेस-वे पर खडे होकर घटना के संबंध में जानकारी ले ही रहे थे कि तभी नोएडा की आेर से आ रहे कैंटर चालक बिंटू उन सभी को रौंदता हुआ भागा। जिसे बाद में पकड़ लिया गया। सोलंकी को आगरा के जीजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।

UP Hindi News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!