बस और जीप की जबरदस्त टक्कर में 7 की दर्दनाक मौत, 5 घायल

You Are Here
बस और जीप की जबरदस्त टक्कर में 7 की दर्दनाक मौत, 5 घायलबस और जीप की जबरदस्त टक्कर में 7 की दर्दनाक मौत, 5 घायलबस और जीप की जबरदस्त टक्कर में 7 की दर्दनाक मौत, 5 घायल

जौनपुर: उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले के गौराबादशाहपुर में आजमगढ़ मार्ग पर केशवपुर रेलवे क्रॉसिंग के पास सवारियों से भरे वाहन और रोडवेज बस की आमने सामने की टक्कर में सात लोगों की मौत हो गई तथा 5 अन्य घायल हो गए।

जबरदस्त टक्कर में जीप के उड़े परखच्चे
पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि आजमगढ़ के कोहरौली गांव निवासी 85 वर्षीय करमावती देवी के दाह संस्कार में शामिल होने के बाद जौनपुर से रात करीब साढ़े नौ बजे लौट रहे लोगों से भरी एक जीप केशवपुर रेलवे क्रॉसिंग के पास सामने से आ रही रोडवेज की अनुबंधित बस से टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि धमाके जैसी आवाज हुई और जीप के परखच्चे उड़ गए। आवाज सुन कर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी गई।

दर्दनाक हादसे में 7 की मौत, 5 घायल
पुलिस ने पिकअप सवार सभी लोगों को बाहर निकाला। लेकिन तब तक लालमन (70) , अवधेश (65), अंकित (18), दुष्यंत सिंह (25), रामफल राय (65), संजय सिंह (45 )और अतुल सिंह (18)की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में ले लिया और घायलों ... रामप्रसाद सिंह, चंदू यादव, भानु प्रताप सिंह, दीपक सिंह, ज्ञानप्रकाश सिंह और सोचल सिंह को जिला अस्पताल पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने गंभीर हालत देख 4 घायलों को वाराणसी के लिए रैफर कर दिया।  जिलाधिकारी भानु चंद्र गोस्वामी और पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित मौके पर पहुंंच गए। जिलाधिकारी ने घटना की जांच के आदेश दे दिए। बताया जा रहा है कि रोडवेज बस की एक ही लाइट जल रही थी जो भीषण दुर्घटना का कारण बनीं।

UP Latest News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You