Subscribe Now!

जूते के गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर खाक

You Are Here
जूते के गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर खाकजूते के गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर खाकजूते के गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर खाक

आगराः ताजनगरी आगरा में उस समय हड़कंप मच गया जब जूते के गोदाम में देर रात अचानक भीषण आग लग गई। आग की लपटें इतनी भयंकर थी कि जूते गोदाम में रखा सभी सामान चंद मिनटों में जलकर खाक हो गया। आग लगने से लाखों रुपए के नुकसान की आशंका जताई जा रही है।
PunjabKesariजानकारी के मुताबिक घटना थाना मंटोला के जमातखाने वाली गली स्थित जूते के गोदाम की है। गोदाम मालिक मोहम्मद अफजाल की मानें तो रात करीब 1:30 बजे गोदाम में शार्ट सर्किट की चिंगारी से आग ने विकराल रुप धारण कर लिया। जिस वजह से वहां रखा सभी सामान जलकर खाक हो गया। आग लगने से क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। क्षेत्रीय लोगों ने आग की सूचना फायर-ब्रिगेड को दी। आग लगने से लाखों रुपए के नुकसान की आशंका है।
PunjabKesari
वहीं आग की सूचना मिलते ही दमकल की करीब 6 गाड़ियां मौके पर पहुंच गई। रिहायशी इलाके में गोदाम होने की वजह से फायरकर्मियों को आग बुझाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ा। गोदाम में रखी एक बाइक भी आग की चपेट में आने से जलकर खाक हो गई।



UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन