लखनऊः कृषि भवन में आग लगने के बाद हड़कंप, करोड़ों की महत्वपूर्ण फाइलें जलकर राख

You Are Here
लखनऊः कृषि भवन में आग लगने के बाद हड़कंप, करोड़ों की महत्वपूर्ण फाइलें जलकर राखलखनऊः कृषि भवन में आग लगने के बाद हड़कंप, करोड़ों की महत्वपूर्ण फाइलें जलकर राखलखनऊः कृषि भवन में आग लगने के बाद हड़कंप, करोड़ों की महत्वपूर्ण फाइलें जलकर राख

लखनऊः राजधानी के हजरतगंज थाना क्षेत्र स्थित कृषि भवन की बिल्डिंग में आज सुबह आग लग जाने से हड़कंप मच गया। धुंआ उठते देख कार्यालय पहुंचे कर्मचारी शोर मचाकर भागने लगे। आनन-फानन में लोगों ने इसकी सूचना अग्निशमन विभाग और पुलिस को दी।

धुंआ देख मची अफरा-तफरी
जानकारी के मुताबिक थाना क्षेत्र के मदन मोहन मालवीय मार्ग पर कृषि भवन स्थित है। कृषि भवन के दूसरे तल पर सहित कार्यालय आग लगने की सूचना फायर कंट्रोल रूम को प्राप्त हुई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस और दमकल कर्मी आग बुझाने में जुटे रहे। करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग को बुझाया जा सका।

कार्यालय में रखी फाइलें जलकर राख
वहीं मौके पर घंटों अफरा-तफरी का माहौल बना रहा। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है। आग लगने से कार्यालय में रखी फाइलें और काफी सामान जलकर राख हो गया। हालांकि आग लगने से कितने का नुकसान हुआ है और कौन सी महत्वपूर्ण फाइलें जली हैं इसकी भी जांच की जा रही है।

गौरतलब है कि पिछली 27 जुलाई 2017 को कैसरबाग थाना क्षेत्र स्थित इंदिरागांधी आई हॉस्पिटल के ऑपरेशन थिएटर में आग लगने से हड़कंप मच गया था। वहीं 15 जुलाई 2017 को चौक इलाके में स्थित किंग जार्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय के ट्रॉमा सेंटर के द्वितीय तल पर भीषण आग लग जाने से हड़कंप मच गया था। 



UP LATEST NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!