BSP सुप्रीमो मायावती का मिशन UP शुरू, हर महीने करेंगी रैली

  • BSP सुप्रीमो मायावती का मिशन UP शुरू, हर महीने करेंगी रैली
You Are Here
BSP सुप्रीमो मायावती का मिशन UP शुरू, हर महीने करेंगी रैलीBSP सुप्रीमो मायावती का मिशन UP शुरू, हर महीने करेंगी रैलीBSP सुप्रीमो मायावती का मिशन UP शुरू, हर महीने करेंगी रैली

नई दिल्ली\लखनऊ: राज्यसभा से इस्तीफा दे चुकीं बसपा सुप्रीमो मायावती अब अपना पूरा फोकस यूपी की राजनीति पर करेंगी। मायावती उत्तर प्रदेश में दौरा कर लोगों से मुखातिब होंगी। मायावती ने 18 सितंबर 2017 से 18 जून 2018 तक यूपी दौरे का कार्यक्रम बनाया है। बसपा सुप्रीमो हर महीने की 18 तारीख को 2 मंडलों में एक रैली करेंगी। इसी दिन वह उस इलाके के अहम नेताओं और कार्यकर्त्ताओंके साथ अलग से मुलाकात करेंगी। जून 2018 के बाद के कार्यक्रमों की बाद में घोषणा होगी। हर विधानसभा के हिसाब से मायावती का कार्यक्रम बनेगा।

राज्यसभा से इस्तीफा देने के बाद मायावती अब संगठन के कील कांटे दुरुस्त करने जा रही हैं। इसी लिहाज से उन्होंने 23 जुलाई को पार्टी के नेताओं और कोऑर्डिनेटरों की बैठक बुलाई। संसद के इसी मानसून सत्र में दलित अत्याचार के मुद्दे पर राज्यसभा में ना बोलने देने का आरोप लगाते हुए मायावती ने राज्यसभा से ही इस्तीफे दे दिया था। मायावती के निशाने पर भाजपा सरकार है। दलित अत्याचार के मुद्दे के जरिए मायावती की कोशिश दलित वोट बैंक को एकजुट रखने की है। इसके लिए मायावती ने बीजेपी राज में दलितों पर अत्याचार का मुद्दा प्रमुखता से उठने की रणनीति बनाई है।

मायावती बीजेपी पर केंद्रीय एजेंसी सीबीआई का उनके और उनके परिवार के खिलाफ गलत इस्तेमाल का आरोप पहले ही लगा चुकी है। साथ ही माया अपनी राज्य सभा की सदस्यता की कुर्बानी बताकर भुनाने में भी कोई कसर नहीं छोड़ेंगी।



UP LATEST NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You