बसपा नेता की हैवानियत: पत्नी को गर्म चिमटे से जलाया, चाकू से काटे हाथ

  • बसपा नेता की हैवानियत: पत्नी को गर्म चिमटे से जलाया, चाकू से काटे हाथ
You Are Here
बसपा नेता की हैवानियत: पत्नी को गर्म चिमटे से जलाया, चाकू से काटे हाथबसपा नेता की हैवानियत: पत्नी को गर्म चिमटे से जलाया, चाकू से काटे हाथबसपा नेता की हैवानियत: पत्नी को गर्म चिमटे से जलाया, चाकू से काटे हाथ

फिरोजाबाद: स्थानीय बसपा नेता ने अपनी पत्नी को 4 महीने के अंदर करीब 40 बार हैवानियत की हद से गुजारा। कभी हाथ को चाकू से काटता तो कभी उसके शरीर को मुंह से नोंच लेता। हद तब हो गई जब उसे गर्म चिमटों से जलाया। हारकर विवाहिता के परिजनों ने डी.एम. से मिलकर पूरी व्यथा सुनाई और उनके आदेश के 48 घंटे बाद मुकद्दमा दर्ज हो पाया।

यूपी के फिरोजाबाद में थाना उत्तर के रानीनगर गली नम्बर 2 कोटला रोड निवासी दीप्ति राठौर पुत्री महेंद्र पाल सिंह की शादी 12 दिसम्बर 2016 को बबलू उर्फ  गोल्डी एडवोकेट पुत्र गजाघर सिंह निवासी ओझा नगर नगला करन सिंह थाना उत्तर के साथ हुई थी। गोल्डी बसपा की भाईचारा कमेटी का मंडल अध्यक्ष था। दीप्ति को शादी के कुछ दिन बाद ही मारपीट कर एक लाख रुपए और स्कार्पियो की डिमांड करते हुए रोज ही हैवान बन कर उसे प्रताड़ित करता रहता था। जब पिता और भाई उसे लेने ससुराल पहुंचे तो उनके ऊपर फायरिंग कर दी।

मामले की शिकायत थाना उत्तर लेकर पहुंचे तो चौकी प्रभारी ने उन्हें भगा दिया। बाद में परिवार वालों ने मामले की शिकायत डी.एम. से की तो एफ .आई.आर. के आदेश हो गए लेकिन चौकी प्रभारी से आरोपी की मिलीभगत के चलते सिर्फ डाक्टरी कराकर भगा दिया गया। थाने पर जब 16 मई को हंगामा किया तो देर रात 48 घंटे बाद आरोपी पति समेत 7 लोगों के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज हो सका।



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You