बसपा नेता कैलाश चन्द्र की गोली मार कर हत्या, दूसरी पत्नी पर मामला दर्ज

  • बसपा नेता कैलाश चन्द्र की गोली मार कर हत्या, दूसरी पत्नी पर मामला दर्ज
You Are Here
बसपा नेता कैलाश चन्द्र की गोली मार कर हत्या, दूसरी पत्नी पर मामला दर्जबसपा नेता कैलाश चन्द्र की गोली मार कर हत्या, दूसरी पत्नी पर मामला दर्जबसपा नेता कैलाश चन्द्र की गोली मार कर हत्या, दूसरी पत्नी पर मामला दर्ज

अमरोहाः अमरोहा में बसपा नेता कैलाश चन्द्र ठेकेदार की अज्ञात बदमाशों ने घर में घूसकर गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है।

जानकारी के अनुसार अमरोहा के गजरौला थाना इलाके के तिगरिया भूड़ में बीएसपी नेता कैलाश चन्द्र ठेकेदार (40) की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात के वक्त कैलाश और उनके साथ उनका नौकर ही घर पर थे। हत्या के बाद नौकर ने तुरंत परिजनों और पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस को शव के पास एक पिस्टल मिला, जो मृतक की बताई जा रही है।

पुलिस ने बताया कि बीएसपी नेता कैलाश चन्द्र को गोली मारने वाले बदमाशों की तलाश की जा रही है। मृतक के परिजनों ने उनकी दूसरी पत्नी और एक प्रेमिका के खिलाफ केस दर्ज कराया है। मृत के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया गया है।फोरेंसिक टीम ने भी कई सबूत एकत्रित किए हैं। शव के पास मिले पिस्टल को जब्त कर लिया गया है।
 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !