टोल प्लाजा पर बसपा नेता की दबंगई, मारपीट के बाद की हवाई फायरिंग

You Are Here
टोल प्लाजा पर बसपा नेता की दबंगई, मारपीट के बाद की हवाई फायरिंगटोल प्लाजा पर बसपा नेता की दबंगई, मारपीट के बाद की हवाई फायरिंगटोल प्लाजा पर बसपा नेता की दबंगई, मारपीट के बाद की हवाई फायरिंग

फैजाबादः फैजाबाद के रौनाही टोलप्लाजा में एक बसपा नेता की दबंगई का मामला सामने आया है। जहां कानून की धज्जियां उड़ाते हुए नेता ने ना सिर्फ टोलकर्मियों से मारपीट की बल्कि हवाई फायरिंग भी की है। वहीं इस दबंगई का पूरा प्रकरण सीसीटीवी में कैद हुआ है।

दरअसल, इस तरह की दबंगई बसपा के जोनल को-ऑर्डिनेटर रामकरन वर्मा ने की है। जिन्हें एक टोल कर्मी द्वारा मंथली स्मार्ट कार्ड मांगना इतना ना गवारा हो गया कि उन्होंने आव देखा ना ताव उससे मारपीट करनी शुरू कर दी।

वीडियो के मुताबिक तिलमलाए नेता ने कैश रूम में घुसकर टोलकर्मी से मारपीट की। इतना ही नहीं इसके कुछ घंटे बाद दुबारा नेता जी तीन-चार गुर्गों के साथ टोलप्लाजा पंहुचे और फायरिंग करनी शुरु कर दी। बता दें यह बसपा नेता इससे पहले भी इसी टोलप्लाजा में टोलकर्मियों के साथ मारपीट करने का आरोप लगा है।

वहीं सूचना मिलते ही एस एसपी सुभाष सिंह बघेल मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घटना का वीडियो फुटेज लेकर मुकदमा दर्ज कर आरोपी बसपा नेता सहित 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही आरोपी के पास से 2 गाड़ी और 3 हथियार बरामद किए हैं। 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!