टिकट कटने से निराश इस बसपा नेता ने किया आत्मदाह का प्रयास

  • टिकट कटने से निराश इस बसपा नेता ने किया आत्मदाह का प्रयास
You Are Here
टिकट कटने से निराश इस बसपा नेता ने किया आत्मदाह का प्रयासटिकट कटने से निराश इस बसपा नेता ने किया आत्मदाह का प्रयासटिकट कटने से निराश इस बसपा नेता ने किया आत्मदाह का प्रयास

शामलीः यूपी निकाय चुनाव में टिकट न मिलने से निराश बसपा नेता और नगर पालिका के पूर्व चेयरमैन ने आत्मदाह का प्रयास किया है। वहीं इस घटना से अनभिज्ञता जताते हुए पुलिस ने कहा कि मामले की जांच की जाएगी और उसके बाद जरूरी कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

जानकारी के मुताबिक कांधला नगर पालिका के पूर्व चेयरमैन हाजी इस्लाम ने इस बार भी बसपा के टिकट पर अध्यक्ष पद के लिए चुनाव लड़ने की तैयारी की थी, लेकिन पार्टी ने एक अन्य पूर्व चेयरमैन रहे समाजवादी पार्टी के नेता हाजी बबला को बसपा का उम्मीदवार घोषित कर दिया। इससे आहत हाजी इस्लाम ने अपने ऊपर केरोसिन का तेल डाल कर आग लगा ली। वहां मौजूद उसके समर्थकों ने मौके पर पहुंचकर बामुश्किल आग पर काबू पाया।

इस्लाम ने बसपा में पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कुछ बड़े पार्टी नेताओं पर पैसे लेकर टिकट काटने व दूसरी पार्टी के व्यक्ति की टिकट बेचने का आरोप लगाया है। गौरतलब है कि हाजी इस्लाम और उनकी पत्नी एक-एक बार कांधला के चेयरमैन रह चुके हैं।



UP HINDI NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!