BSP को लगा बड़ा झटका, नवनिर्वाचित चेयरमैन का जाति प्रमाण पत्र निकला फर्जी

  • BSP को लगा बड़ा झटका, नवनिर्वाचित चेयरमैन का जाति प्रमाण पत्र निकला फर्जी
You Are Here
BSP को लगा बड़ा झटका, नवनिर्वाचित चेयरमैन का जाति प्रमाण पत्र निकला फर्जीBSP को लगा बड़ा झटका, नवनिर्वाचित चेयरमैन का जाति प्रमाण पत्र निकला फर्जीBSP को लगा बड़ा झटका, नवनिर्वाचित चेयरमैन का जाति प्रमाण पत्र निकला फर्जी

मेरठः नगर पालिका परिषद की नवनिर्वाचित अध्यक्ष नीलम शाह पत्नी शादाब खां का जाति प्रमाण पत्र फर्जी निकला है। उप जिलाधिकारी संभल की जांच में नीलम शाह की जाति शेख निकली है। जबकि उन्होंने चुनाव नामांकन में दाखिल शपथ पत्र के साथ अपनी जाति शेख ढपली का उल्लेख किया था।

नीलम की जाति का सच जानने के लिए संभल के एसडीएम को जांच सौंपी गई।एसडीएम की जांच में पुष्टि हुई कि नीलम का जाति प्रमाण पत्र फर्जी है। इसलिए नीलम पिछड़ी जाति शेख ढपपाली की नहीं बल्कि सामान्य जाति शेख से हैं। इसलिए नीलम ने चुनाव लड़ने के लिए जो पिछड़ी जाति का प्रमाण पत्र बनवाया था, वो फर्जी है।

बता दें, हसनपुर नगर पालिका परिषद से अध्यक्ष पद की कुर्सी को पिछड़ी जाति के लिए आरक्षित किया था। जिसके बाद बसपा प्रत्याशी नीलम ने हसनपुर नगर पालिका परिषद से अध्यक्ष पद का चुनाव जीतकर फतह हासिल की थी। नीलम की जीत के बाद भारतीय जनता पार्टी के नगर अध्यक्ष अतुल गर्ग ने नीलम का जाति प्रमाण पत्र फर्जी होने की शिकायत जिलाधिकारी अमरोहा से की थी।



UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन