Subscribe Now!

पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाकर मुश्किलों में घिरीं बसपा नेत्री

You Are Here
पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाकर मुश्किलों में घिरीं बसपा नेत्रीपाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाकर मुश्किलों में घिरीं बसपा नेत्रीपाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाकर मुश्किलों में घिरीं बसपा नेत्री

बरेली: यूपी के नवाबगंज नगरपालिका चेयरपर्सन व बसपा नेत्री शेहला ताहिर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाकर मुश्किलों में घिर गई हैं। दरअसल बीजेपी सरकार में सिंचाई मंत्री धर्मपाल सिंह ने रविवार को बरेली के आईजी से शेहला ताहिर के खिलाफ भारत विरोधी नारे लगाने के आरोप में देशद्रोह का मुकदमा दर्ज करने को कहा है। वहीं आईजी एस.के भगत ने एसएसपी को निर्देश दिए हैं कि वे सबसे पहले इस वीडियो की जांच कराएं और उसी के मुताबिक इस मामले पर कार्रवाई की जाए।

इस मामले में मंत्री धर्मपाल सिंह ने कहा कि पाकिस्तान का नारा लगाना हमारे देश का अपमान है। मैंने आईजी और एसएसपी से इस मामले को लेकर बात की है और उन्हें सूचित किया है कि यह बहुत ही गंभीर मामला है। बता दें कि 19 दिसंबर को एक वीडियो वायरल होने के बाद इसकी शिकायत की गई थी।

गौरतलब है कि यूपी नगर निकाय चुनावों में जीतने के बाद नवाबगंज नगरपालिका चेयरपर्सन शेहला ताहिर के विजय जुलूस में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए थे। इस मामले पर शेहला ताहिर का कहना है कि विपक्षियों ने इस वीडियो के साथ छेड़छाड़ कर इस सोशल मीडिया पर डाल दिया है।

उन्होंने कहा कि मुझे गलत तरीके से फंसाया जा रहा है। भाजपाई सत्ता का दुरुपयोग कर रहे हैं। मेरे विजय जूलूस के वीडियो के साथ छेड़छाड़ की गई है। ऐसा करके मुझे शपथ ग्रहण से रोकने की साजिश रची जा रही है।



UP POLITICAL NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन