बसपा व सपा के समर्थकों में मतदान के दौरान भारी पथराव

  • बसपा व सपा के समर्थकों में मतदान के दौरान भारी पथराव
You Are Here
बसपा व सपा के समर्थकों में मतदान के दौरान भारी पथरावबसपा व सपा के समर्थकों में मतदान के दौरान भारी पथरावबसपा व सपा के समर्थकों में मतदान के दौरान भारी पथराव

गाज़ीपुरः गाज़ीपुर में मतदान के दौरान प्राथमिक विद्यालय व जूनियर हाईस्‍कूल बूथ पर बसपा व सपा के समर्थकों में झड़प हो गई। दोनों पक्षों में पत्‍थरबाजी भी हुई। घटना की खबर लगते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बसपा प्रत्‍याशी के पति शरीफ राईनी सहित कई लोगों को हिरासत में ले लिया। वहीं इस पथराव में सपा प्रत्‍याशी के समर्थक राहुल यादव 25 वर्ष गंभीर रुप से घायल हो गया। घायल सभासद को स्‍थानीय लोगों ने जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया है।

बता दें कि पुलिस ने स्थिति पर काबू पाने के लिए ड्रोन कैमरे का भी इस्तेमाल किया। मौके पर पहंचे जिलाधिकारी के. बालाजी ने बताया कि 2 सभासद प्रत्याशियों के बीच झड़प की सूचना पर हम लोग यहां आए हैं। पुलिस ने उपद्रवियों को हिरासत में ले लिया है। आगे आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

गौरतलब हो कि गाज़ीपुर के कुल 25 वार्डों में कुल 266 मतदान केंद्र बनाए गए थे। जिसमें 25 बूथ अति संवेदनशील थे। यहां फर्जी वोटिंग के आरोप में 2 पक्ष आपस में भिड़ गए। जिसमें बसपा अध्यक्ष के प्रत्याशी को पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया है।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!