अपने पूर्व छात्र रामनाथ कोविंद की ताजपोशी का जश्न मनाएगा BSND कॉलेज

Edited By Punjab Kesari,Updated: 25 Jul, 2017 10:06 AM

bsnd college celebrate birth anniversary of ramnath kovind

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की शैक्षणिक नींव को सींचने वाला बीएसएनडी इंटर कॉलेज अपने पूर्व छात्र के आज...

कानपुरः राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की शैक्षणिक नींव को सींचने वाला बीएसएनडी इंटर कॉलेज अपने पूर्व छात्र के आज देश के सर्वोच्च संवैधानिक पद की शपथ लेने की खुशी में जश्न मनाएगा। कॉलेज के प्रधानाचार्य आरसी सिंह ने कहा कि इस मौके पर विद्यार्थी तथा शिक्षक ना सिर्फ परिसर के अंदर बल्कि बाहर भी लोगों में मिठाई बांटेंगे।

कोविंद के आज राष्ट्रपति पद की शपथ लेने की खबर से बेहद प्रसन्न बीएसएनडी कॉलेज प्रशासन ने परिसर को सजाने-संवारने के साथ-साथ सार्वजनिक भोज कार्यक्रम आयोजित करने का फैसला किया है। परिसर में आज कोविंद के राष्ट्रपति पद की शपथ लेने के लम्हों का सीधा प्रसारण करने का इंतजाम भी किया गया है।

भाजपा जिलाध्यक्ष सुरेन्द्र मैथानी ने कहा है कि उनकी पार्टी कोविंद के शपथ ग्रहण दिवस को पूरे शहर में ‘गौरव दिवस’ के रूप में मनाएगी। वीआईपी कोटा से सीट सुनिश्चित होने के बाद कोविंद के परिवार के 8 सदस्य श्रमशक्ति एक्सप्रेस से दिल्ली पहुंच चुके हैं। इनमें कोविंद के बड़े भाई प्यारेलाल और भाभी विद्यावती भी शामिल हैं।

इसके साथ ही रामनाथ कोविंद की भाभी उनकी पसंद का ख्याल रखते हुए अपने साथ रसियाव (गन्ने के रस में बनाई गई चावल की खीर) और लड्डू ले गई हैं। उन्होंने कहा मैं राष्ट्रपति भवन में कढ़ी भी बनाऊंगी, क्योंकि रामनाथ को कढ़ी बहुत पसंद है। कोविंद ने शपथ ग्रहण समारोह में अपने 3 मित्रों सतीश चन्द्र मिश्र, मधुसूदन गोयल और डॉक्टर जय गोपाल को भी आमंत्रित किया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!