मेहंदी लगी दुल्हन ने किया मतदान, कहा- जो लोग रजाइयों में हैं, ठंड भूल वोट डालने आएं

  • मेहंदी लगी दुल्हन ने किया मतदान, कहा- जो लोग रजाइयों में हैं, ठंड भूल वोट डालने आएं
You Are Here
मेहंदी लगी दुल्हन ने किया मतदान, कहा- जो लोग रजाइयों में हैं, ठंड भूल वोट डालने आएंमेहंदी लगी दुल्हन ने किया मतदान, कहा- जो लोग रजाइयों में हैं, ठंड भूल वोट डालने आएंमेहंदी लगी दुल्हन ने किया मतदान, कहा- जो लोग रजाइयों में हैं, ठंड भूल वोट डालने आएं

लखीमपुर खीरी: उत्तर प्रदेश में नगर निकाय के अंतिम और तीसरे चरण के लिए कड़ी सुरक्षा के बीच प्रदेश के 26 जिलों में मतदान सुबह साढ़े 7 बजे से शुरु हो गया है। इस बीच हाथों में मेहंदी लगी पल्लवी अपने भाई के साथ लखीमपुर खीरी के महाराजनगर मतदान केंद्र पर वोट डालने पहुंच गई।

मेंहदी लगे हाथों में वोटर पर्ची पकड़े पल्लवी अपना पोलिंग बूथ बेताबी से ढूंढ़ रही थी। पल्लवी ने वोटिंग में लगे कर्मचारियों से पूछा कि मेरा वोट कहां पड़ेगा। एक कर्मचारी ने पर्ची देखकर मतदान केन्द्र तक पहुंचाया। वोट डालते ही पल्लवी के चेहरे पर मुस्कान आ गई। पल्लवी के भाई ने कहा कि हर व्यक्ति को वोट जरूर डालना चाहिए, खास कर युवाओं को।

पल्लवी ने कहा कि आई एम रिस्पांसबल सिटीजन आॅफ इंडिया, वोट में 2 मिनट ही तो लगता है, शादी भी हो जाएगी। खुशियां भी बनेगी पर ये सबसे जरूरी काम था। साथ ही उन्होंने कहा कि जो लोग रजाइयों में हैं, ठंड भूल वोट डालने आएं। 



UP POLITICAL NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!