नाश्ते का दोना गिरना ग्राहक को पड़ा भारी, दुकानदार ने की जमकर पिटाई

You Are Here
नाश्ते का दोना गिरना ग्राहक को पड़ा भारी, दुकानदार ने की जमकर पिटाईनाश्ते का दोना गिरना ग्राहक को पड़ा भारी, दुकानदार ने की जमकर पिटाईनाश्ते का दोना गिरना ग्राहक को पड़ा भारी, दुकानदार ने की जमकर पिटाई

आगराः क्या इंसान का गुस्सा इतना बढ़ गया है कि वो महज छोटे से विवाद पर दूसरे की जान का दुश्मन बन सकता है। ताजा मामला आगरा के खेरागढ़ इलाके का है, जहां एक दुकानदार ने पैसे न देने पर ग्राहक की पिटाई कर दी। वहीं जब युवक थाने में इसकी शिकायत करने पहुंचा तो उसे वहां से भगा दिया गया।

खाने का दोना गिरना ग्राहक को पड़ा भारी
जानकारी के मुताबिक मनीष पुत्र खेमचंद निवासी सिकंदरपुर एक दलित युवक है। वो टेम्पो चलाकर अपने परिवार का भरण पोषण करता है। हर रोज की तरह शनिवार को भी मनीष खेरागढ़ बस स्टैंड के निकट हरिओम नामक दुकानदार के यहां नाश्ता करने आया हुआ था। यहां नाश्ता करने से पहले उसके हाथ से खाने का दौना गिर गया। जब दुकानदार ने ग्राहक से पैसे मांगे तो उसने देने से इंकार कर दिया।

दुकानदार ने की ग्राहक की जमकर पिटाई
ग्राहक को इंकार करना महंगा पड़ गया। इस पर दुकानदार के पुत्र भप्पे और उसके साथियों ने मनीष की पिटाई करनी शुरू कर दी। दुकानदार ने ग्राहक को दुकान के अंदर बंद कर जमकर पीटा। लेकिन दुकानदार की ये करतूत वहां खड़े एक ग्राहक ने अपने मोबाइल फोन के कैमरे में कैद कर ली। जो पूरे सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है।  



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You