फोन पर बात करते हुए गायब हुआ युवक, अगले दिन इस हालत में मिली लाश

You Are Here
फोन पर बात करते हुए गायब हुआ युवक, अगले दिन इस हालत में मिली लाशफोन पर बात करते हुए गायब हुआ युवक, अगले दिन इस हालत में मिली लाशफोन पर बात करते हुए गायब हुआ युवक, अगले दिन इस हालत में मिली लाश

मुजफ्फरनगर(फल कुमार): उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में एक दिन से लापता युवक का शव गन्ने के खेत में मिलने से सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजना चाहा लेकिन गुस्साए ग्रामीणों ने पुलिस पर रिपोर्ट ना लेने का आरोप लगाते हुए शव को उठाने नहीं दिया।ग्रामीणों ने बताया कि शाम एक फोन आया था तभी से युवक गायब था।

दरअसल मामला तहसील बुढाना के गांव वेल्ली का है, जहां गुरुवार से लापता 21 वर्षीय युवक रजनीश उर्फ पिंटू का शव गन्ने के खेत में मिला। ग्रामीणों ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गन्ने के खेत मे घंटों तक छानबीन की लेकिन कोई सुराग नहीं मिला।

वहीं ग्रामीणों ने पुलिस पर आरोप लगाया कि पुलिस की लापरवाही के चलते ये हत्या हुई है। अगर पुलिस हमारी रिपोर्ट ले लेती और छानबीन करती तो आज हमारा लड़का जीवित होता। ग्रामीणों ने बताया की शाम के समय एक फोन आया था तभी से युवक गायब था।

ग्रामीण फोन कॉल डिटेल के आधार पर हथियारे को पकड़ने की बात पर अड़े रहे और घंटो शव को उठाने नही दिया। इसके बाद मौके पर पहुंचे एस डी एम कुमार भूपेंदर और कांग्रेस के पूर्व मंत्री हरेंद्र सिंह के समझाने व अश्वासन पर शव को उठने दिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!