Subscribe Now!

बॉक्सर जितेंद्र मान हत्याकांड में हुआ चौंकाने वाला खुलासा, प्रेमिका ने रची थी साजिश

You Are Here
बॉक्सर जितेंद्र मान हत्याकांड में हुआ चौंकाने वाला खुलासा, प्रेमिका ने रची थी साजिशबॉक्सर जितेंद्र मान हत्याकांड में हुआ चौंकाने वाला खुलासा, प्रेमिका ने रची थी साजिशबॉक्सर जितेंद्र मान हत्याकांड में हुआ चौंकाने वाला खुलासा, प्रेमिका ने रची थी साजिश

ग्रेटर नोएडा: यूपी में जनपद गौतम बुद्ध नगर के ग्रेटर नोएडा इलाके में अंतर्राष्ट्रीय बॉक्सर जितेंद्र मान हत्याकांड की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। इस मामले में पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक देहात सुनीता सिंह ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता लगा कि बॉक्सर की हत्या त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग के चलते की गई है। जांच में मान की प्रेमिका का नाम सामने आया है। मान की प्रेमिका ने अपने दूसरे प्रेमी और बुलंदशहर के बड़े मीट कारोबारी के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची थी। प्रेमिका ने ही गोली मारकर जितेंद्र की हत्या की थी।
PunjabKesari
पुलिस का कहना है कि मान ने अपनी प्रेमिका का अश्लील वीडियो बना रखा था जिसे हत्या की बड़ी वजह माना जा रहा है।  गौरतलब है कि 12 जनवरी को ग्रेटर नोएडा के एबीपी हाइट्स सोसायटी के एक फ्लैट में खिलाड़ी जितेंद्र मान का शव पुलिस ने बरामद किया था। पोस्टमार्टम के दौरान मान के शव से 3 गोलियां निकाली गई थी।




अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन