निकाय चुनावः 2 वार्डों में 500 लोगों का नाम कटने पर जमकर प्रदर्शन

  • निकाय चुनावः 2 वार्डों में 500 लोगों का नाम कटने पर जमकर प्रदर्शन
You Are Here
निकाय चुनावः 2 वार्डों में 500 लोगों का नाम कटने पर जमकर प्रदर्शननिकाय चुनावः 2 वार्डों में 500 लोगों का नाम कटने पर जमकर प्रदर्शननिकाय चुनावः 2 वार्डों में 500 लोगों का नाम कटने पर जमकर प्रदर्शन

जौनपुरः निकाय चुनाव के अाखिरी चरण के लिए 26 जिलों में मतदान सुबह 7.30 बजे से जारी है। इसी बीच जहां कई जिलों में वोटर लिस्ट से मतदाताओं के नाम गायब होने की शिकायते आ रही हैं। वहीं जौनपुर में 2 वार्डों में करीब 500 लोगों के नाम नाम गायब होने पर जमकर विरोध शुरू हो गया है।

पोलिंग बूथ में जबरन घुसने की कोशिश
जिले के वार्ड-28 जोगियापुर और 24 नाक्खास में नाम कटने से नाराज लोगों ने जमकर प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने पोलिंग बूथ में जबरन घुसने की कोशिश की।पुलिस ने हलका बल प्रयोग कर उन्हें खदेड़ दिया।

मतदाताओं ने लगाए ये आरोप
मतदाताओं का आरोप है कि हर चुनाव में वे वोट डालते आ रहे हैं, लेकिन इस बार उनका नाम ही काट दिया गया है। ये जानबूझकर किया गया है। उन्होंने बीएलओ सहित तमाम सरकारी अफसरों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने की बात कही है।

2 फर्जी वोटर भी गिरफ्तार
उधर जौनपुर में ही 2 फर्जी वोटर गिरफ्तार किए गए हैं। शाहगंज तहसील वार्ड के बूथ संख्या 8 पर दूसरे के नाम पर वोट डालने आए 2 युवकों को पकड़ लिया गया। पीठासीन अधिकारी ने इन्हें पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!