शादी के कुछ दिन पहले मिली युवती की लाश, परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप

Edited By Punjab Kesari,Updated: 05 Jan, 2018 03:44 PM

body of the young woman found near the marriage a few days befor

उत्तर प्रदेश के मेरठ में उस समय हड़कंप मच गया जब संदिग्ध परिस्थिति में एक युवती की मौत हो गई। पहली नज़र में सब ने इस घटना को आत्महत्या माना जबकि अब हत्या की आशंका जताई जा रही है। वहीं इस ..

मेरठ(आदिल रहमान): उत्तर प्रदेश के मेरठ में उस समय हड़कंप मच गया जब संदिग्ध परिस्थिति में एक युवती की मौत हो गई। पहली नज़र में सब ने इस घटना को आत्महत्या माना जबकि अब हत्या की आशंका जताई जा रही है। वहीं इस मामले में भाजपाइयों और परिजनों ने लव जिहाद का आरोप लगाया है। हालांकि मामले में पुलिस अभी जांच कर रही है, लेकिन पुलिस फिलहाल किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंची जबकि भाजपाइयों ने पुलिस को चेतावनी भी दी है कि सही काम करो नहीं तो नापे जाओगे।


जानिए पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक मामला थाना इंचौली क्षेत्र के लावड़ गांव का है। यहां वीरू गुप्ता नाम के एक अपाहिज बुजुर्ग रहते है। एक महीने पहले ही गुप्ता जी ने अपनी बेटी प्रेरणा का रिश्ता दिल्ली के शाहीन बाग में एक लड़के से तय कर दिया था। लेकिन बीती 31 तारिख को अचानक प्रेरणा ने घर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। किसी को कुछ समझ नहीं आया कि प्रेरणा ने ऐसा क्यों किया। हालांकि इस बीच पुलिस ने प्रेरणा के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं इस घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया है।
PunjabKesari
परिजनों ने जताई हत्या की आंशका
परिजनों ने आशंका जताई है कि प्रेरणा ने आत्महत्या नहीं कि जबकि किसी ने उसकी  हत्या की है। परिजनों का आरोप है कि लड़की के पिता के पास 4 वर्ष पूर्व शादाब नाम का एक लड़का काम किया करता था। इस बीच शादाब के खराब आचरण के चलते मृतका के पिता वीरू गुप्ता ने शादाब को नौकरी से निकाल दिया। अब परिवार को शक है प्रेरणा की हत्या उसने ही की है।
PunjabKesari
एमएमएस बनाने का लगाया आरोप 
दूसरी तरफ परिजन ये भी आरोप लगा रहे हैं कि प्रेरणा का किसी ने एमएमएस बना लिया था। जिसके बाद उसे प्रेरणा के मंगेतर को भेजा गया। जब इसकी जानकारी प्ररेणा को हुई तो उस ने आत्महत्या कर ली। एमएमएस का आरोप भी शादाब नाम के लड़के के उपर लगाया गया है।
PunjabKesari
जांच में जुटी पुलिस
वहीं मामला दो समुदाय में होने के चलते भाजपाई भी लावड़ गांव में मृतका के घर जा पहुंचे और पूरे मामले पर लव जिहाद का आरोप लगाया। भाजपाइयों ने परिवार का हौंसला बांधा और आरोपियों को पकड़ने की भी बात कही। पुलिस अभी सीधे तौर पर कुछ नहीं कह रही। पुलिस का कहना है कि उन को कोई तहरीर नहीं दी गई है। जब तहरीर आएगी तो मुकदमा लिखा जाएगा। फिलहाल आरोपी शादाब को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे है। 


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!