खून से लथपथ मिला महिला का शव, इस बात ने उड़ाए पुलिस के होश

  • खून से लथपथ मिला महिला का शव, इस बात ने उड़ाए पुलिस के होश
You Are Here
खून से लथपथ मिला महिला का शव, इस बात ने उड़ाए पुलिस के होशखून से लथपथ मिला महिला का शव, इस बात ने उड़ाए पुलिस के होशखून से लथपथ मिला महिला का शव, इस बात ने उड़ाए पुलिस के होश

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के थाना सररपुर क्षेत्र में एक 40 वर्षीय महिला की गला रेत कर हत्या कर दी गई। आशंका जताई जा रही है कि महिला की दुष्कर्म के बाद हत्या की गई है, जिससे पुलिस के होश उड़े हुए हैं। हालांकि पुलिस पोस्टमाटर्म रिपोर्ट आने के बाद ही इस बारे में कुछ कहने की बात कह रही है।

जिला पुलिस प्रवक्ता के अनुसार थाना सररपुर क्षेत्र के एक गांव की 40 वर्षीय महिला सुबह जगंल में चारा काटने गई थी। दोपहर तक घर नहीं लौटने पर परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की, तो गांव में ही गन्ने के खेत में महिला का खून से लथपथ शव पड़ा मिला। महिला के गले पर तेज धारदार हथियार के निशान थे। कपड़े भी अस्त-व्यस्त थे।

परिजनों की सूचना पर सररपुर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमाटर्म के लिए भेज दिया है। उधर, थाना सररपुर क्षेत्र के थाना प्रभारी संजीव सिंह ने बताया है कि अभी तक महिला की पोस्टमाटर्म रिपोर्ट नहीं मिल सकी है। उन्होंने बताया कि रिपोर्ट मिलने के बाद ही महिला के साथ दुष्कर्म के बारे में कुछ कहा जा सकेगा।



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You