बेडरूम में मिली छात्रा की खून से लथपथ लाश, शरीर पर थे 5 गोलि‍यों के निशान

  • बेडरूम में मिली छात्रा की खून से लथपथ लाश, शरीर पर थे 5 गोलि‍यों के निशान
You Are Here
बेडरूम में मिली छात्रा की खून से लथपथ लाश, शरीर पर थे 5 गोलि‍यों के निशानबेडरूम में मिली छात्रा की खून से लथपथ लाश, शरीर पर थे 5 गोलि‍यों के निशानबेडरूम में मिली छात्रा की खून से लथपथ लाश, शरीर पर थे 5 गोलि‍यों के निशान

लखनऊः उत्तर प्रदेश में एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां सिविल सर्विस की तैयारी कर रही एक युवती की कमरे में संदिग्ध परिस्थितियों में लाश पड़ी मिली। युवती के शरीर में कुल 5 गोलियां दागी गई थी। घटना की वजह साफ नहीं हो पाई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

दरअसल, वारदात थाना पीजीआई इलाके की है। जहां एल्डिको कॉलोनी में रहने वाली मार्टिना गुप्ता सिविल सर्विस की तैयारी कर रही थी। परिजनों का कहना है कि शनिवार की देर रात जब वह कमरे से बाहर नहीं निकली तो परिजन उसके कमरे की ओर गए, तो वहां खून बिखरा हुआ था। साथ ही मार्टिना की खून से लथपथ लाश पड़ी हुई थी।

सुबह 8:22 पर जब मार्टिना को घरवाले ट्रामा सेंटर लेकर पहुंचे, तो उन्होंने पुलिस को सूचना नहीं दी।  मार्टिना को 5 गोलियां लगी है । एक गोली कान के पास और बाकी 4 गोलियां शरीर के अन्य स्थान पर लगी हैं। वहीं, पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों ने मृतका का अंतिम संस्कार कर दिया है। दूसरी तरफ, पुलिस पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही हैं।

मार्टिना गुप्ता की हत्या के मामले में परिजन शक के दायरे में हैं। मृतक मार्टिना के कमरे से कोई भी रिवॉल्वर नहीं मिली हैं। इस बारे में पूछे जाने पर घरवाले कुछ भी नहीं बोल रहे हैं। मार्टिना के कमरे की अलमारी में रखी किताबें और कागज बिखरे हुए थे। आखिर लाइसेंसी रिवॉल्वर से मार्टिना को 5 गोलियां उसके कमरे में किसने मारी? आखिर कैसे घर वालों को भनक भी नहीं लगी?

सीओ तनु उपाध्याय ने बताया कि गोली लगने से छात्रा की मौत हुई है। गोली कैसे लगी इसका पता अभी नहीं लग पाया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!