ब्लैकमेलर हसीना काे पुलिस ने किया गिरफ्तार, पैसेवालाें काे फंसाकर एेंठती थी रुपए

Edited By Punjab Kesari,Updated: 16 Mar, 2018 06:35 PM

blackmailer hasina arrested by police arrested by money launderers

यूपी के हापुड़ थाना सिटी कोतवाली पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने बड़े व्यापारियों व बिजनेसमैन की अश्लील किलीप बना कर वसूली करने वाले गिरोह के  3 सदस्यों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए सदस्यों में एक महिला भी शामिल है जो अपने हुस्न का जाल...

हापुड़ः यूपी के हापुड़ थाना सिटी कोतवाली पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने बड़े व्यापारियों व बिजनेसमैन की अश्लील किलीप बना कर वसूली करने वाले गिरोह के 3 सदस्यों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए सदस्यों में एक महिला भी शामिल है, जो अपने हुस्न का जाल बिछाकर बिजनेसमैन, उद्योगपति लोगों की अश्लील क्लिप बनाकर ब्लैकमेल किया करती थी। इनके गिरोह में 1 जितेंद्र नामक पुलिस कर्मी भी शामिल है जो शिकार लोगों को डरा धमका कर पैसे ऐंठ लिया करता था। पकड़े गए तीनों सदस्यों के पास से 1 पेनकार्ड और 1 ड्राइविंग लाइसेंस बरामद हुआ है। 
PunjabKesari
जानिए पूरा मामला 
दरअसल पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि शातिर महिला कथित कंचन अपने हुस्न का जाल बिछाकर लोगों को ब्लेकमैल कर पैसे ऐंठने का काम किया करती थी। इस काम में इसकी मदद इसका पति और एक कथित जितेंद्र नाम का पुलिसकर्मी किया करता था। ये बड़े ही शातिर तरीके से लोगों को ठगने का काम किया करते थे। पुलिस की मानें तो ये बड़े ही शातिर तरीके से पॉलिसी एजेंटो, बिजनैसमैन और उद्योपति को किसी बहाने से घर बुलाया करते थे। फिर उनके साथ मारपीट कर उसके कपड़े उतार कर उसकी अश्लील वीडियो क्लिप बनाकर उसको ब्लेकमैल कर पैसों की मांग करते थे।  
PunjabKesari
इस तरह हुआ खुलासा 
हाल ही में इस शातिर महिला ने एक कम्पनी के पॉलिसी एजेंट को अपना शिकार बनाया और उसको पॉलिसी कराने के बहाने अपने घर बुलाया लिया। जिसके बाद वह उसे अपनी बुआ के घर ले गई। बुआ के घर ले जाकर उसने अपने साथियों को बुला लिया और पॉलिसी एजेंट के साथ जमकर मारपीट की। इसके बाद बीमा एजेंट के कपड़े उतार दिए और उसकी अश्लील क्लिप बना ली। जिसके बाद शातिर महिला बीमा एजेंट से रूपए की मांग करने लगी और मांग पूरी नहीं होने पर मुकदमा दर्ज कराने की धमकी देने लगी। जब बात हद से गुजर गई तो पीड़ित ने सिटी कोतवाली में 4 लोगों के खिलाफ तहरीर दे दी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने तुरंत महिला और 2 अज्ञात और 1 कथित जीतेन्द्र नामक पुलिस वाले पर मुकदमा दर्ज कर दिया। जिसमें से पुलिस ने आज महिला और उसके 2 साथियो को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि जीतेन्द्र नामक पुलिसकर्मी इस मामले में अभी भी फरार चल रहा है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!