Subscribe Now!

BJP की महिला नेता ने थाने में घुस सिपाही को जड़ा थप्पड़, वीडियो वायरल

You Are Here
BJP की महिला नेता ने थाने में घुस सिपाही को जड़ा थप्पड़, वीडियो वायरलBJP की महिला नेता ने थाने में घुस सिपाही को जड़ा थप्पड़, वीडियो वायरलBJP की महिला नेता ने थाने में घुस सिपाही को जड़ा थप्पड़, वीडियो वायरल

बरेली: उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के नेता बेलगाम हो गए हैं। यूपी के बरेली जिले में भाजपाइयों ने एक बार फिर पुलिस थाने में घुसकर सरेआम गुंडागर्दी की। भाजपा की जिला मंत्री ज्योति मिश्रा ने पहले सिपाही को थप्पड़ मारा और फिर उसकी जमकर पिटाई की। वहीं थाने में लगे सीसीटीवी कैमरे में यह पूरी घटना कैद हो गई।

जानकारी के अनुसार कैंट थाना क्षेत्र के नकटिया पुलिस चौकी की डिफेंस कालोनी में खाली प्लाट में कुछ लोग शराब पीकर झगड़ रहे थे। इसी बीच किसी ने पुलिस को फोन कर दिया और मौके पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षो से एक-एक युवक को पकड़कर थाने ले आई। जिसमें धर्मेंद्र के सिर में गंभीर चोट आई थी। पुलिस जैसे ही दोनों को लेकर थाने पहुंची वैसे ही पीछे से भाजपा की जिला मंत्री ज्योति मिश्रा वहां पहुंच गई और उन्होंने धर्मेंद्र को घायल करने वाले युवक दिनेश को छुड़ाने का दवाब बनाया।

सिपाही विपिन ने दिनेश को छोड़ने से मना कर दिया तो ज्योति ने सिपाही के थप्पड़ जड़ दिया। जिसके बाद सिपाही ने भी ज्योति मिश्रा के थप्पड़ मार दिया। सिपाही के थप्पड़ मारते ही ज्योति के साथ आए अन्य भाजपा नेताओं ने थाने में ही सिपाही को पीटना शुरु कर दिया।

ज्योति मिश्रा की तरफ से सिपाही के खिलाफ कैंट थाने में एफआईआर दर्ज करवाई गई है। वहीं एसएसपी जोगेंद्र कुमार ने सिपाही विपिन चौहान को लाइन हाजिर कर दिया है और जांच शुरू करवा दी है। एसपी सिटी का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज की जांच करवाई जा रही है। घायल धर्मेंद्र को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन