BJP की महिला नेता को पति ने जहर देकर मार डाला!

  • BJP की महिला नेता को पति ने जहर देकर मार डाला!
You Are Here
BJP की महिला नेता को पति ने जहर देकर मार डाला!BJP की महिला नेता को पति ने जहर देकर मार डाला!BJP की महिला नेता को पति ने जहर देकर मार डाला!

कानपुरः उत्तर प्रदेश के कानपुर में बीजेपी नेत्री की बीती शाम अचानक हालत बिगड़ जाने से मौत हो गई। जानकारी पाकर पहुंचे परिजनों ने पति पर हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की। फिलहाल पुलिस मौत के कारणों की जांच कर रही है।

दरअसल कानपुर के रामबाग निवासी शैलेश शुक्ल बैंककर्मी हैं। उनकी पत्नी हेमलता कानपुर उत्तर क्षेत्र में बीजेपी नगर मंत्री थी। बीती शाम अचानक हेमलता की हालत बिगड़ी तो उनको पास के हास्पिटल ले गए। डाक्टरों ने उनको कॉर्डियोलॉजी रेफर कर दिया।जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

जानकारी पाकर पहुंची छोटी बहन पुष्पलता व भतीजे विवेक ने शैलेश पर हत्या का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि शादी के 4 दिन बाद ही उन्होंने हेमलता को जहर देकर मारने का प्रयास किया था। वह लगातार उसे दवाओं का ओवरडोज दे रहे थे। कई बार वह उसे रात में पीटकर घर से निकाल चुके हैं। मृतका के परिजनों ने पति शैलेश पर जहर देकर मारने का आरोप लगाया है।

फिलहाल पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम भेज दिया है। मृतका के परिजनों ने पति पर हत्या का आरोप लगाया है। फिलहाल मामला संग्दिघ लग रहा है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद उचित कार्यवाही की जाएगी।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You