PM मोदी और CM योगी के होर्डिंग लगाने वाले नेताओं पर कार्रवाई करेगी भाजपा

  • PM मोदी और CM योगी के होर्डिंग लगाने वाले नेताओं पर कार्रवाई करेगी भाजपा
You Are Here
PM मोदी और CM योगी के होर्डिंग लगाने वाले नेताओं पर कार्रवाई करेगी भाजपाPM मोदी और CM योगी के होर्डिंग लगाने वाले नेताओं पर कार्रवाई करेगी भाजपाPM मोदी और CM योगी के होर्डिंग लगाने वाले नेताओं पर कार्रवाई करेगी भाजपा

नोएडा: भाजपा के सत्ता में आते ही शहर के चौराहों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को बधाई देते हुए होर्डिंग लगाने की छुटभैया नेताओं में होड़ सी लग गयी है। भाजपा के बड़े नेताओं नेे एेसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई की तैयारी शुरू कर दी है।

भाजपा के महानगर अध्यक्ष राकेश शर्मा ने बताया कि प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने के बाद होर्डिंग लगाने वाले नेताओं की बाढ़ सी आ गयी है। कुछ एेसे लोग भी पार्टी के नाम पर होर्डिंग लगा रहे हैं जिनका पार्टी से कोई लेना-देना नहीं है।

शर्मा ने कहा, ‘‘ये लोग सिर्फ अपने आपको पार्टी से जुड़ा हुआ दिखाकर अपना उल्लू सीधा करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी की सरकार के तौर-तरीकों को भाजपा नहीं चलने देगी। बदलाव दिखना चाहिए। इसलिए पार्टी के कार्यकर्ताओं को अनुशासन में रहना होगा। यदि ये हवाई नेता नहीं सुधरे तो उनके खिलाफ पार्टी कार्यवाही करेगी।’’ उन्होंने कहा कि जरूरत पड़ी तो होर्डिंग लगाने वाले नेताओं के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज होगी।
 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!