UP नगर निकाय चुनाव से पहले बीजेपी सांसद ने की बगावत, पार्टी के खिलाफ उतारे अपने प्रत्याशी

  • UP नगर निकाय चुनाव से पहले बीजेपी सांसद ने की बगावत, पार्टी के खिलाफ उतारे अपने प्रत्याशी
You Are Here
UP नगर निकाय चुनाव से पहले बीजेपी सांसद ने की बगावत, पार्टी के खिलाफ उतारे अपने प्रत्याशीUP नगर निकाय चुनाव से पहले बीजेपी सांसद ने की बगावत, पार्टी के खिलाफ उतारे अपने प्रत्याशीUP नगर निकाय चुनाव से पहले बीजेपी सांसद ने की बगावत, पार्टी के खिलाफ उतारे अपने प्रत्याशी

उत्तर प्रदेश(गोंडा): यूपी निकाय चुनाव के मद्देनजर राजनीतिक अखाड़ा बनकर तैयार है। सभी पार्टियां जोर-शोर से प्रचार करने के साथ-साथ दूसरे दलों पर हावी हो रही है, लेकिन इसी बीच एक बीजेपी सांसद ने अपनी ही पार्टी के खिलाफ बगावत का सुर छेड़ दिया है।

दरअसल, गोंडा से बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह पार्टी आलाकमान से इतने खफा है कि उन्होंने निकाय चुनाव में अपने प्रत्याशी उतार दिए हैं। सिंह ने निकाय चुनावों में संगठन द्वारा अपनी उपेक्षा किए जाने से नाराज होकर पार्टी द्वारा घोषित प्रत्याशी का खुलकर विरोध करने का फैसला किया है।

बता दें पीएम मोदी के मन की बात कार्यक्रम की तर्ज पर बृजभूषण ने भी शनिवार गोंडा के गोनार्द लॉन में जनता से ‘मन की बात’ की। जिसमें वह ना सिर्फ भावुक गए बल्कि बीजेपी संगठन पर निकाय चुनाव में टिकट बंटवारे को लेकर सवाल भी उठाए। उन्होंने कहा कि संगठन को जो प्रक्रिया अपनानी चाहिए थी, वह नहीं अपनाई।

बृजभूषण ने कहा कि वह बीजेपी द्वारा घोषित उम्मीदवारों से खुश नहीं है। नवाबगंज में बीजेपी ने जिस उम्मीदवार को घोषित किया है, वह बसपा और सपा पार्टियों के नेताओं की भी बहुत करीबी रही हैं। अंजू सिंह और उनका परिवार ना तो कभी बीजेपी पार्टी का प्राथमिक सदस्य रहा और ना ही उन्होंने पार्टी से टिकट मांगा। लेकिन फिर भी भाजपा ने उन्हें उम्मीदवार खड़ा कर दिया। इसलिए वह अब नवाबगंज में अपने उतारे गए उम्मीदवार का ही सर्मथन करेंगे।
 



अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन