BJP सांसद हुकुम सिंह के विवादित बोल, मुस्लिम करते है हिन्दू युवतियों का रेप

  • BJP सांसद हुकुम सिंह के विवादित बोल, मुस्लिम करते है हिन्दू युवतियों का रेप
You Are Here
BJP सांसद हुकुम सिंह के विवादित बोल, मुस्लिम करते है हिन्दू युवतियों का रेपBJP सांसद हुकुम सिंह के विवादित बोल, मुस्लिम करते है हिन्दू युवतियों का रेपBJP सांसद हुकुम सिंह के विवादित बोल, मुस्लिम करते है हिन्दू युवतियों का रेप

मेरठ/शामली(सरफराज अली): कैराना के बीजेपी सांसद हुकुम सिंह ने अपनी ही सरकार को कटघरे में लाकर खड़ा कर दिया है। इस बार उन्होंने मुस्लिम समुदाय को निशाना बनाते हुए विवादित बयान दिया है। एेसे में एक बात तय मानी जा रही है कि आने वाले दिनों में यह विवादित बोल न सिर्फ विरोधी दल बल्कि समुदाय विशेष भी उनके खिलाफ मोर्चा खोल देगा। बता दें हुकुम सिंह पहले भी कैराना में पलायन का मुद्दा उठाकर चर्चा में आए थे।

शामली रेप मामले में दिया विवादित बयान 
इसके साथ ही बीजेपी सांसद ने केंद्र सरकार और योगी सरकार पर भी सवाल खड़े कर दिए है। दरअसल बीजेपी सांसद का ब्यान विगत दिनों शामली में बा्हल्मीकि समुदाय की युवती से रेप मामले में दिया गया। हुकुम सिंह का कहना है कि कुछ लोगों में इतनी हिम्मत है, इतना साहस है कि नाबालिग बच्ची को उठाते हैं, ले जाते हैं, दुष्कर्म करते हैं और वो आज होश में भी नहीं है। आखिर इसके पीछे क्या कारण है?

अल्पसंख्यक को सिखाया जा रहा गैंगरेप 
सांसद के बोल यही नहीं रुके। आगे उन्होंने कहा कि अल्फ़संख्यक लोगो को दुष्कर्म और गैंगरेप करना सिखाया जाता है। वे भावनाएं भड़काकर माहोल बिगाड़ने का प्रयास करते है। उन्होंने कहा अल्पसंख्यक मोदी और योगी राज में भी नाबालिक लड़कियो को उठा ले जाते है और दुष्कर्म करते है।

भारत में ये घटना हो रही तो पाकिस्तान में हिंदुओं का क्या हाल होगा
साथ ही यह भी उन्होंने आगे कहा कि आप अनुमान लगाइए जब भारतवर्ष में ये घटना हो सकती है तो पाकिस्तान में रहने वाले हिंदुओं का क्या हाल होगा। थोड़ा विचार करो इन लोगों के संस्कार ऐसे ही हैं। यही सिखाया जाता है इनको। तुम्हें करना ही करना ये है।” बता दें हुकुम सिंह के बयान से साफ है कि वो एक घटना के लिए पूरी कौम को जिम्मेदार मान रहे हैं। हुकुम सिंह के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बावजूद एक धर्म विशेष के लोग ऐसी वारदात कर रहे हैं।

जानिए क्या था मामला
दरअसल पिछले दिनों कुछ युवकों ने एक युवती का अपहरण कर लिया था और पानीपत ले जाकर युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया था। जिसके बाद युवक युवती को बुधवार को अचेत अवस्था में फेंककर फरार हो गए थे। इस मामले में पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया है, हालांकि एक युवक अभी भी फरार चल रहा है।

मुस्लिम समुदाय को रेपिस्ट करार किया
इसी सिलसिले में बीजेपी सांसद शामली पहुंचे और युवती के परिजनों से मुलाकात की। यहां उन्होंने युवकों के समुदाय को रेपिस्ट करार दिया। उन्होंने कहा कि अगर ये लोग हिंदुस्तान में नहीं चूकते है तो पाकिस्तान में हिंदुओं के साथ क्या करते होंगे। उन्होंने अपने में पूरा वक्त विशेष समुदाय पर निशाना साधा रहा।

पहले भी पलायन को लेकर सुर्खियों में रहे सांसद 
आपको यह भी बता दें कि बीजेपी सांसद हुकुम सिंह कैराना में पलायन कर रहे लोगों की संख्या को समुदाय विशेष जोड़कर नेशनल मुद्दा बनाया था। इसके साथ ही बीजेपी सांसद हुकुम सिंह 2013 में मुजफ्फरनगर दंगों के भी आरोपी रहे हैं। ऐसे ही बेतुके भाषणों से शामली ही नहीं मुजफ्फरनगर भी हिंसा की आग में जल चुके हैं। 



UP LATEST NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!