BJP नेता के मुस्लिम पर दिए बयान को मोहसिन रजा ने दिया सर्मथन

  • BJP नेता के मुस्लिम पर दिए बयान को मोहसिन रजा ने दिया सर्मथन
You Are Here
BJP नेता के मुस्लिम पर दिए बयान को मोहसिन रजा ने दिया सर्मथनBJP नेता के मुस्लिम पर दिए बयान को मोहसिन रजा ने दिया सर्मथनBJP नेता के मुस्लिम पर दिए बयान को मोहसिन रजा ने दिया सर्मथन

बाराबंकी: अल्पसंख्यक कल्याण एवं वक्फ राज्यमंत्री मोहसिन रजा ने बुधवार को बाराबंकी में एक प्रेस वार्ता की। इस दौरान उन्होंने भाजपा प्रत्याशी शशि श्रीवास्तव के पति व पूर्व चैयरमेन रंजीत बहादुर श्रीवास्तव द्वारा मुसलमानों को लेकर दिए बयान को पूरा समर्थन दिया।

मोहसिन रजा ने कहा कि 'हम जो भी बोल रहे हैं हो सकता है आप उसे पूरा न दिखाएं। आप मीडिया वाले हैं। देश में और प्रदेश में भाजपा की सरकार है। अगर आप कहीं और जाएंगे तो जाहिर सी बात है आपका कोई फायदा नहीं होने वाला। हम मुसलमान भाइयों से कहना चाहते हैं कि आपको बहुत से लोग बहका रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि भाजपा नेता व पूर्व नगर पालिका चेयरमैन रंजीत बहादुर श्रीवास्तव का मुसलमानों को धमका कर वोट मांगने वाला एक बयान का वीडियो वायरल हुआ था। उन्होंने 2 मंत्रियों के मौजूदगी में मुसलमानों को धमकी दी कि यदि उन्होंने उन्होंने भाजपा को वोट नहीं दिया तो वह परिणाम भुगतने के लिए भी तैयार रहें। 


 



UP HINDI NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!