Subscribe Now!

आगरा में BJP नेता हुआ बेपर्दा, अॉडियो वायरल

  • आगरा में BJP नेता हुआ बेपर्दा, अॉडियो वायरल
You Are Here
आगरा में BJP नेता हुआ बेपर्दा, अॉडियो वायरलआगरा में BJP नेता हुआ बेपर्दा, अॉडियो वायरलआगरा में BJP नेता हुआ बेपर्दा, अॉडियो वायरल

आगरा: शहर में ऑनलाइन सट्टे का अवैध कारोबार धड़ल्ले से जारी है। ऑनलाइन सट्टे के चल रहे अड्डों पर कई बार आगरा के एसएसपी ने लगाम लगाने की कोशिश की। हाल ही में हरिपर्वत थाना क्षेत्र के फ्रीगंज इलाके में पुलिस ने ऑनलाइन सट्टे पर कार्रवाई करते हुए 20 लोगों को हिरासत में लिया था मगर हरिपर्वत के अलावा शहर के कई स्थानों पर वी जैक पॉट और लक्ष्य इंडिया की ऑनलाइन सट्टे के अड्डे धड़ल्ले से जारी हैं जहां एक तरफ जिले के पुलिस कप्तान ऑनलाइन सट्टे पर रोक लगाने के लाख प्रयास कर रहे हैं तो वहीं यह भी देखा जा रहा है कि यह ऑनलाइन सट्टे के अवैध अड्डे नेताओं के संरक्षण में फल-फूल रहे हैं।

हाल ही में शहर में एक ऑडियो वायरल हुआ है। इस ऑडियो में भाजपा नेता लाला नाम के किसी व्यक्ति से बात कर रहा है। ऑडियो में साफ तौर पर यह कहा जा रहा है कि अब हम काम को बंद कराने जा रहे हैं। हालांकि ऑडियो में यह स्पष्ट नहीं है कि नेता जी कौन से काम बंद कराने की धमकी दे रहे हैं मगर शहर में चर्चा इस बात की है कि नेता जी ऑनलाइन सट्टे के अड्डे बंद कराने की धमकी देते हुए डी.एम. से बात होने का भी हवाला दे रहे हैं।

बताया जा रहा है यह नेता जी भाजपा ब्रज क्षेत्र के हैं जिनका ऑडियो है। इस मामले पर भाजपा के महानगर अध्यक्ष विजय शिवहरे कहते हैं कि इस मामले की जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले को लेकर वह मुख्यमंत्री और प्रदेश नेतृत्व भाजपा को अवगत कराएंगे।



UP HINDI NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन