Subscribe Now!

BJP नेता के घर में चल रही थी अश्लील पार्टी, आपत्तिजनक हालत में लड़के-लड़कियां गिरफ्तार

You Are Here
BJP नेता के घर में चल रही थी अश्लील पार्टी, आपत्तिजनक हालत में लड़के-लड़कियां गिरफ्तारBJP नेता के घर में चल रही थी अश्लील पार्टी, आपत्तिजनक हालत में लड़के-लड़कियां गिरफ्तारBJP नेता के घर में चल रही थी अश्लील पार्टी, आपत्तिजनक हालत में लड़के-लड़कियां गिरफ्तार

वाराणसी: वाराणसी में बर्थडे पार्टी के नाम पर अश्लील पार्टी करने का मामला सामने आया है। दरअसल एक बीजेपी नेता की बिल्डिंग में बर्थडे पार्टी के नाम पर अश्लील पार्टी मनाते हुए 25 से अधिक लड़के और लड़कियों को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया गया है। मौके से भारी मात्रा में शराब, बीयर की बोतलों के साथ नशे की अन्य सामग्री बरामद हुई है।
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक मामला जिले के भेलूपुर थाना क्षेत्र के दुर्गाकुंड इलाके का है। जहां बुधवार देर रात कुछ लोगों ने पुलिस को सूचना दी थी कि दुर्गा कुंड स्थित बत्रा बैंक्वेट हॉल में बर्थडे पार्टी के नाम पर अश्लील पार्टी का आयोजन किया गया है। सूचना पर जब पुलिस ने छापा मारा तो अंदर का नजारा देख कर उनके भी होश उड़ गए। पुलिस के मुताबिक अंदर तेज साउंड में म्यूजिक बज रहा था और युवक, युवती अर्धनग्न अवस्था में डांस कर रहे थे।
PunjabKesari
वहीं पुलिस ने जब मामले कि जांच की तो पता चला कि जिस बिल्डिंग से अश्लील पार्टी करते हुए लोगों को पकड़ा गया है वह बिल्डिंग एक बीजेपी नेता की है। पुलिस का कहना है कि बीजेपी नेता ने यह बिल्डिंग किसी बत्रा बैंक्विट वाले को किराए पर दे रखी थी। फिलहाल पुलिस बीजेपी नेता समेत बैंक्वेट के मालिक के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज करने की बात कह रही है।



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन