BJP नेता पर लगा जमीन कब्जाने और महिला से मारपीट करने का आरोप

  • BJP नेता पर लगा जमीन कब्जाने और महिला से मारपीट करने का आरोप
You Are Here
BJP नेता पर लगा जमीन कब्जाने और महिला से मारपीट करने का आरोपBJP नेता पर लगा जमीन कब्जाने और महिला से मारपीट करने का आरोपBJP नेता पर लगा जमीन कब्जाने और महिला से मारपीट करने का आरोप

कन्नौजः भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष पर दबंगों के साथ मिलकर महिला की भूमि कब्जाने और मारपीट करने का आरोप लगाया है। वहीं पीड़ित महिला को चोटें भी आई हैं। पीड़िता का आरोप है कि नेता सत्तापक्ष की धमकी देकर जमीन कब्जाना चाहता है। साथ ही पीड़िता ने पुलिस पर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई ना करने का भी आरोप लगाया है।

सदर कोतवाली के मोहल्ला देविनटोला सरायमीरा की रहने वाली निशा कटियार ने बताया कि भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष सौरभ कटियार उसकी जमीन पर अवैध कब्जा करना चाहता है। आए दिन वह सत्ता पक्ष की धमकी देता रहता है। कुछ दिन पहले आरोपी नेता 6-7 दबंगों के साथ दरवाजा तोड़कर घर में घुस आया और अंदर से दरवाजा बंद कर लिया।

जिसके बाद उसने दबंगो के साथ मिलकर पीड़ित निशा और परिवार को डंडो और जूते-चप्पलों से पीटा। इससे महिला को गंभीर चोटें आई हैं। किसी तरह पूरे परिवार ने पड़ोस के घर में जाकर अपने आपको बचाया। महिला आरोप लगाया कि जमीन कब्जाने के लिए पहले से ही धमकी देता आ रहा है। वह बीते दिन आरोपी पर कार्रवाई की गुहार को लेकर जिलाधिकारी कार्यालय पहुंची थी, लेकिन वहां भी किसी ने मेरी एक ना सुनी। 


 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!