दबंगों का कहर: पहले बीजेपी नेता के भाई को पीटा, फिर बचाने आए सपा नेता का तोड़ा पैर

You Are Here
दबंगों का कहर: पहले बीजेपी नेता के भाई को पीटा, फिर बचाने आए सपा नेता का तोड़ा पैरदबंगों का कहर: पहले बीजेपी नेता के भाई को पीटा, फिर बचाने आए सपा नेता का तोड़ा पैरदबंगों का कहर: पहले बीजेपी नेता के भाई को पीटा, फिर बचाने आए सपा नेता का तोड़ा पैर

ललितपुर: उत्तर प्रदेश में बेखौफ दबंगों का कहर जारी है। अब ये दबंग नेताओं को भी अपना निशाना बनाने से नहीं चूक रहे हैं। ऐसा ही एक मामला शुक्रवार को सामने आया। शहर में शुक्रवार को बीजेपी लीडर के भाई को कुछ दबंग पीट रहे थे। यह देख समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व ब्‍लॉक प्रमुख बचाने पहुंचे तो हमलावरों ने उनके ऊपर भी हमला बोल दिया। दबंगों ने सपा नेता को भी बुरी तरह पीटा, जिससे उनका पैर टूट गया। इसके बाद फायरिंग करते हुए वहां से फरार हो गए। 

दरअसल शुक्रवार रात करीब 10 बजे आधा दर्जन दबंग ललितपुर कोतवाली क्षेत्र के आजादपुरा के रहने वाले बीजेपी लीडर अमित तिवारी के छोटे भाई बसंत तिवारी को पीट रहे थे। घटना स्थल के पास इलाके में पूर्व ब्लॉक प्रमुख सोवरन सिंह यादव (60) रहते हैं। जोर-जोर से चिल्लाने की आवाजें सुनकर वे अपने घर से बाहर निकले तो देखा कि‍ एक लड़के को कई लोग पीट रहे हैं। यह देख सोवरन सिंह बीचबचाव कराने पहुंचे और हमलावरों को जैसे ही रोकने की कोशिश की तो हमलावरों ने ब्लॉक प्रमुख पर हमला कर दिया और उनको इतना पीटा कि उनका एक पैर टूट गया। पड़ोसियों ने आकर पूर्व ब्लॉक प्रमुख को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया और पुलिस को सूचना दी। उनकी हालत बिगड़ती देख ललितपुर के हॉस्पिटल से झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस आरोपियों को खोजने की कोशिश कर रही है।

UP News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You