Subscribe Now!

BJP भ्रष्टाचार मुक्त पार्टी, 4 वर्षों की सरकार में मंत्रियाें पर कोई दाग नहींः साध्वी निरंजना

You Are Here
BJP भ्रष्टाचार मुक्त पार्टी, 4 वर्षों की सरकार में मंत्रियाें पर कोई दाग नहींः साध्वी निरंजनाBJP भ्रष्टाचार मुक्त पार्टी, 4 वर्षों की सरकार में मंत्रियाें पर कोई दाग नहींः साध्वी निरंजनाBJP भ्रष्टाचार मुक्त पार्टी, 4 वर्षों की सरकार में मंत्रियाें पर कोई दाग नहींः साध्वी निरंजना

महोबाः बुन्देलखंड के महोबा में जनसभा को संबोधित करने पहुंची केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने कांग्रेस और सपा पर जमकर निशाना साधा। साथ ही उन्होंने बीजेपी को भ्रष्टाचार मुक्त पार्टी करार दिया।

काग्रेंस अध्यक्ष पर कसा तंज
मंच से साध्वी निरंजन ज्योति ने बुंदेलखंडी कहावत "जांके पैर न फटी बिवाई-वाे क्या जाने पीर पराई" कहते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर तीखा तंज कसा। उन्होंने कहा कि किसी झोपड़ी में बैठकर भोजन बाहर से मंगवा कर किया था। क्या इससे उस गरीब की गरीबी दूर हुई। मंच पर गरीबों की बात करने से गरीबी दूर नहीं होती। गरीबों के लिए काम करने से गरीबों की गरीबी दूर होगी।

BJP को बताया भ्रष्टाचार मुक्त  
राहुल जी सवाल पूछते हैं कि मोदी जी ने क्या किया। हमने कहा कि भई हमने वो काम नहीं किया जो तुमने किया था। हम वो काम कर भी नहीं सकते, लेकिन पिछले 4 वर्षों की सरकार में हमारे किसी मंत्री पर कोई दाग नहीं है। पिछली सरकारों में जहां कोयला की खदाने घाटे पर चल रही थी आज वही खदानें घाटे से उभरकर फायदे का सौदा साबित हो रही हैं।

कर्जमाफी के नाम पर सपाइयों का हुआ था कर्ज माफ 
सपा द्वारा किसानों को लेकर तहसील स्तर के धरने को लेकर बीजेपी नेत्री ने कहा कि ये विरोध सपा का अपना विरोध है। प्रदेश में 14 वर्षों तक सपा और बसपा की सरकारें रही हैं। अगर यहां के किसानों के लिए इन्होंने बेहतर काम किया होता तो सपा को आज तहसील स्तर पर धरना प्रदर्शन करने की जरुरत नहीं पड़ती। उन्होंने कहा कि सपा सरकार में किसानों की कर्जमाफी के नाम पर सपाइयों का कर्ज माफ हुआ था, जबकि बीजेपी बैंक डाटा के आधार पर किसानों का कर्ज माफ कर रही है। बीजेपी किसानों की हितैषी सरकार है।

बता दें कि निषाद समाज को जागरूक करने और 2019 लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति और उनके साथ केंद्रीय राज्यमंत्री जय प्रकाश महोबा पहुंचे। यहां पर कार्यकर्त्ताओं ने मंत्रियों को फूल माला पहनाकर उनका जोरदार स्वागत किया। 
 



UP POLITICAL NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन