Subscribe Now!

नगर निगम की पहली बोर्ड बैठक में हंगामा, वंदेमातरम् को लेकर भिड़े BJP और बसपाई

You Are Here
नगर निगम की पहली बोर्ड बैठक में हंगामा, वंदेमातरम् को लेकर भिड़े BJP और बसपाईनगर निगम की पहली बोर्ड बैठक में हंगामा, वंदेमातरम् को लेकर भिड़े BJP और बसपाईनगर निगम की पहली बोर्ड बैठक में हंगामा, वंदेमातरम् को लेकर भिड़े BJP और बसपाई

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ में नगर निगम की पहली बोर्ड बैठक में वंदेमातरम् को लेकर भाजपा और बसपा के पार्षदों ने जमकर हंगामा किया। हंगामे के दौरान पार्षदों ने मेज पर चढ़कर नारेबाजी की। इस दौरान कई बाहरी लोग भी सदन के अंदर पहुंच गए। पुलिस ने सदन में पहुंच कर बाहरी लोगों को बाहर निकाला।

पहली बार सदन में साऊंड सिस्टम से वंदेमातरम् बजाया गया। चुनाव के बाद शपथ ग्रहण समारोह में वंदेमातरम् पर खड़ी नहीं होने वाली महापौर सुनीता वर्मा ने भी इस बार खड़े होकर वंदेमातरम् गाया। बोर्ड की बैठक में सांसद राजेन्द्र अग्रवाल और मेरठ (दक्षिण) विधायक सोमेंद्र तोमर भी मौजूद रहे।

महापौर सुनीता वर्मा ने आरोप लगाया कि भाजपा पार्षद बोर्ड बैठकों में विकास की बजाय बेकार के मुद्दों को उठाती है। भाजपा महापौर चुनाव में अपनी हार अभी तक पचा नहीं पा रही है। भाजपा पार्षदों का आरोप है कि सदन में फिल्मी धुन में वंदेमातरम् बजाया गया और जब भाजपा पार्षदों ने वंदेमातरम् गाया तब बसपा और सपा पार्षद बाहर जाने लगे, इसी को लेकर हंगामा हो गया। वहीं बसपा का कहना है कि बैठक में विकास की बात होनी चाहिए, न कि वंदेमातरम् की।



UP POLITICAL NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन