अस्पताल में लगी बायोमेट्रिक मशीन, 9 डॉक्टरों ने दिया इस्तीफा

  • अस्पताल में लगी बायोमेट्रिक मशीन, 9 डॉक्टरों ने दिया इस्तीफा
You Are Here
अस्पताल में लगी बायोमेट्रिक मशीन, 9 डॉक्टरों ने दिया इस्तीफाअस्पताल में लगी बायोमेट्रिक मशीन, 9 डॉक्टरों ने दिया इस्तीफाअस्पताल में लगी बायोमेट्रिक मशीन, 9 डॉक्टरों ने दिया इस्तीफा

कन्नौजः योगी सरकार की सख्ती से लापरवाह डॉक्टर नौकरी छोड़ने लगे है। कन्नौज में बायोमेट्रिक हाजिरी मशीन लगने के बाद 9 डॉक्टरों ने इस्तीफा दे दिया। यह सभी डॉक्टर मेडिकल कॉलेज में संविदा पर तैनात किए गए थे।

डॉक्टरों के नौकरी छोड़ने से परेशान मेडिकल कॉलेज प्रशासन ने नई भर्ती के लिए शासन को पत्र लिखा है। मेडिकल कॉलेज के पांचवे सत्र की मान्यता पर पहले से ही खतरे के बादल मंडरा रहे हैं। उस पर योगी सरकार की सख्ती ने इसे और मुश्किल में कर दिया है।|

सरकार ने जबसे सरकारी संस्थाओं में बायोमेट्रिक हाजिरी लगाने की प्रक्रिया शुरू की है, तब से रोजना हर विभाग के कर्मियों की मजबूरी बन गया है। बाकी सभी विभागों में तो यह सख्ती कामयाब दिख रही है लेकिन स्वास्थ्य विभाग पर इसका उल्टा असर पड़ा है। सख्ती के बाद रोज आने की बंदिश से परेशान डॉक्टर इस्तीफा देने लगे हैं।

कन्नौज मेडिकल कॉलेज में 4 असिस्टेंट लेक्चरर और 5 सीनियर रेजिडेंट डॉक्टरों ने ड्यूटी के दिन के अलावा बाकी दिनों में भी आने की सख्ती के चलते इस्तीफा दे दिया। इनके जाने से मेडिकल कॉलेज की पढ़ाई और स्वास्थ्य व्यवस्था इन दिनों पूरी तरह से चरमरा गई है। कॉलेज के प्रिंसिपल का कहना है कि नई भर्ती के लिये शासन को प्रस्ताव भेजा है। हरि झंडी मिलते ही डाक्टरों की भर्ती कर कमी पूरी कर ली जाएगी।

UP NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You