यूपी में फिर हुआ बड़ा रेल हादसा, ट्रेन ड्राइवर ने दिया चौंकाने वाला बयान

Edited By Punjab Kesari,Updated: 23 Aug, 2017 11:09 AM

big rail incident again in up  train driver gave shocking statement

उत्तर प्रदेश के औरैया में डंपर से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हुई कैफियत एक्सप्रेस के चालक ने कहा है कि....

औरैया: उत्तर प्रदेश के औरैया में डंपर से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हुई कैफियत एक्सप्रेस के चालक ने कहा है कि इमरजेंसी ब्रेक लगाने से भीषण हादसा हो सकता था। दुर्घटना के बाद ड्राइवर का कहना था कि मेरी ट्रेन के लिए ग्रीन सिग्नल था इसीलिए स्पीड सामान्य थी। नजदीक पहुंचने पर ही डम्पर नजर आया, ऐसे में इमरजेंसी ब्रेक लगाना उचित नहीं समझा। इमरजेंसी ब्रेक लगाता तो हादसा भीषण हो सकता था। हादसे में दोनों ड्राइवरों को भी चोट आई हैं।
                 PunjabKesari
50 से अधिक यात्री घायल

आजमगढ़ से पुरानी दिल्ली से जा रही कैफियत-एक्सप्रेेस तड़के उत्तर प्रदेश के औरैया जिले के अछल्दा और पाता स्टेशन के बीच मानव रहित रेलेवे क्रासिंग पर डम्पर से टकराने के बाद इंजन समेत 10 डिब्बे पटरी से उतर गए। हादसेे में 50 से अधिक यात्रियों के घायल होने की सूचना है।
                 PunjabKesari
रेलवे क्रासिंस पर डम्पर से टकरा गई ट्रेन

राजकीय रेलवे पुलिस(जीआरपी) सूत्रों के अनुसार आजमढ़ से दिल्ली जा रही ट्रेन संख्या 12225 कैफियत एक्सप्रेस अछल्दा और पाता स्टेशन के स्टेशन बीच रात करीब 9 तीन बजे मानव रहित रेलवे क्रासिंस पर एक डम्पर से टकरा कर गई। जिससे ट्रेन के इंजन समेत 10 डिब्बे पटरी से उतर गए। हादसे मेें घायल लोगों को अस्पताल भेज दिया गया है।
                 PunjabKesari
उन्होंने बताया कि कानपुर राहत एवं बचाव कार्य जारी है। रेलवे और जिला प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। दुर्घटना के कारण दिल्ली-हावडा रेल खण्ड पर ट्रेनों का आवागमन बाधित हो गया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!