Big Boss11: सपना चौधरी को जिताने के लिए भाई मांग रहा था वोट, फिर भी हुई आउट

You Are Here
Big Boss11: सपना चौधरी को जिताने के लिए भाई मांग रहा था वोट, फिर भी हुई आउटBig Boss11: सपना चौधरी को जिताने के लिए भाई मांग रहा था वोट, फिर भी हुई आउटBig Boss11: सपना चौधरी को जिताने के लिए भाई मांग रहा था वोट, फिर भी हुई आउट

नोएडाः बिग बॉस11 के घर से सपना चौधरी के आउट होने के बाद उनके फैंस काफी निराश हैं। उनके फैंस को लग रहा था कि सपना चौधरी BB11 की फाइनलिस्ट बनेंगी लेकिन उनके घर के बाहर हो जाने से सब हैरान है।
PunjabKesari
दरअसल हरियाणा की डांसर सपना चौधरी को जिताने के लिए उनके परिजन कुछ दिनों पहले तक नोएडा-ग्रेटर नोएडा शहर में घूम-घूम कर वोट मांग रहे थे। लेकिन सपना के बिगबॉस 11 से बाहर होने के बाद उनके पूरे परिवार वाले भी हैरान थे। एक तरफ जहां उनके परिजन वोट मांगते नहीं थके रहे थे वहीं सपना को लोगों ने कम वोट देकर घर से बाहर कर दिया था। यहां तक की सपना के परिजनों को नोएडा और ग्रेटर नोएडा के आरडब्ल्यूए समेत समाजसेवी संगठनों ने पूरी तरह सपोर्ट करने का आश्वासन दिया था।
PunjabKesari
सपना के परिवार के कुछ लोग हाल ही में शहर-शहर घूमकर उनके लिए वोट करने की अपील कर रहे थे। सपना चौधरी को बिग बॉस का सीजन जि‍ताने के लिए उनके भाई राहुल चौधरी और हरियाणा के गायक बिशन सिंह ग्रेटर नोएडा पहुंचे थे। लेकिन ये सब सपना चौधरी के काम ना आ सका, और वह बिगबॉस के घर से बाहर हो गईं।


 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!