BHU विवाद: वाराणसी के कमिश्नर ने चीफ सेक्रेटरी को सौंपी रिपोर्ट, प्रशासन को ठहराया जिम्मेदार

You Are Here
BHU विवाद: वाराणसी के कमिश्नर ने चीफ सेक्रेटरी को सौंपी रिपोर्ट, प्रशासन को ठहराया जिम्मेदारBHU विवाद: वाराणसी के कमिश्नर ने चीफ सेक्रेटरी को सौंपी रिपोर्ट, प्रशासन को ठहराया जिम्मेदारBHU विवाद: वाराणसी के कमिश्नर ने चीफ सेक्रेटरी को सौंपी रिपोर्ट, प्रशासन को ठहराया जिम्मेदार

वाराणसी: बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी (बीएचयू) में छात्र-छात्राओं पर किए गए लाठीचार्ज के मामले की जांच रिपोर्ट वाराणसी के कमिश्नर ने चीफ सेक्रेटरी को सौंप दी है। कमिश्नर द्वारा चीफ सेक्रेटरी को सौंपी गई रिपोर्ट में यूनिवर्सिटी एडमिनिस्ट्रेशन को जिम्मेदार बताया है।
                 PunjabKesari
जानकारी के अनुसार कमिश्नर की रिपोर्ट में कहा गया है कि पीड़ित छात्रा की शिकायत के साथ बीएचयू प्रशासन ने संवेदनशीलता नहीं बरती और न ही मामले को समय पर संभाला जा सका। इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने इस मामले में सीएम योगी से बात की थी। कहा जा रहा है कि कुलपति प्रो गिरीश चंद्र त्रिपाठी को छुट्टी पर भेजा जा सकता है।
                 PunjabKesari
बता दें कि बीएचयू मामले में शनिवार को हुए लाठीचार्ज की घटना को गंभीरता से लेते हुए इसकी जांच करने और जांच रिपोर्ट जल्द देने का आदेश दिया गया था। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने BHU की घटना पर संज्ञान लेते हुए इसकी जांच करने और जांच रिपोर्ट शीघ्र उपलब्ध कराने का निर्देश दिया था। वहीं, बीएचयू परिसर में प्रदर्शन करने के मामले में 1200 छात्र-छात्राओं पर FIR दर्ज की गई थी।



UP BREAKING NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!