Subscribe Now!

राहुल का अध्यक्ष बनना ‘कांग्रेस मुक्त’ नारे की ओर एक बढ़िया कदमः योगी

  • राहुल का अध्यक्ष बनना ‘कांग्रेस मुक्त’ नारे की ओर एक बढ़िया कदमः योगी
You Are Here
राहुल का अध्यक्ष बनना ‘कांग्रेस मुक्त’ नारे की ओर एक बढ़िया कदमः योगीराहुल का अध्यक्ष बनना ‘कांग्रेस मुक्त’ नारे की ओर एक बढ़िया कदमः योगीराहुल का अध्यक्ष बनना ‘कांग्रेस मुक्त’ नारे की ओर एक बढ़िया कदमः योगी

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को गोरखपुर में कांग्रेस पर धावा बोला है। उन्होंने राहुल के अध्यक्ष बनने की बात पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस का ये निर्णय पीएम मोदी के नारे की ओर बढ़िया कदम है। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि कांग्रेस मुक्त भारत का पीएम मोदी का सपना राहुल के पार्टी अध्यक्ष बनते ही निश्चित पूरा हो जाएगा।

कांग्रेस एक वंशवादी पार्टी
5 दिसंबर को राहुल गांधी की कांग्रेस अध्यक्ष पद पर ताजपोशी के सवाल पर सीएम ने कहा कि कांग्रेस वंशवादी पार्टी है। सोनिया के बाद अब राहुल अध्यक्ष बनेंगे। राहुल गांधी के अध्यक्ष बनते ही पीएम के कांग्रेस मुक्त देश का नारा भी पूरा हो जाएगा।

राहुल का गुजरात मंदिरों में जाना हास्यपद
सीएम योगी ने कहा कि जिस कांग्रेस ने रामसेतु मुद्दे पर कोर्ट में कहा था कि राम और कृष्ण काल्पनिक चरित्र हैं, आज उसके उपाध्यक्ष का गुजरात के मंदिरों में जाना हास्यपद है। राहुल वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर में जाकर ऐसे बैठे, मानों नमाज पढ़ रहे हो। पुजारी के टोकने पर उन्हें पूजा की मुद्रा में आना पड़ा।

राहुल के कांग्रेस अध्यक्ष बनने पर काफी चर्चा
गौरतलब है कि सोनिया गांधी की सेहत खराब रहने के चलते राहुल को पार्टी की कमान सौंपने की उम्मीद जताई जा रही है। कई राज्यों द्वारा राहुल गांधी के नाम का प्रस्ताव भी कांग्रेस कमेटी को भेज दिया गया है। पार्टी सूत्रों के अनुसार जल्द ही इसको लेकर कोई अधिकारिक घोषणा हो सकती है। 
 



UP POLITICAL NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन