चुनाव से पहले बीजेपी में घमासान, डॉ. महेश शर्मा के खिलाफ लगे पोस्टर

Edited By ,Updated: 11 Jul, 2016 01:21 PM

before the elections in bjp pitched dr mahesh sharma posters

आगामी यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर जहां एक तरफ बीजेपी हाईकमान कई छोटे दलों को साल लेकर मिशन फतह करना चाहते हैं वहीं दूसरी तरफ गौतमबुद्धनगर में बीजेपी नेताओं के बीच अंदरूनी घमासान मचा हुआ है।

ग्रेटर नोएडा: आगामी यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर जहां एक तरफ बीजेपी हाईकमान कई छोटे दलों को साल लेकर मिशन फतह करना चाहते हैं वहीं दूसरी तरफ गौतमबुद्धनगर में बीजेपी नेताओं के बीच अंदरूनी घमासान मचा हुआ है। बीजेपी के पूर्व जिला मंत्री ने सांसद एवं केंद्रीय मंत्री डॉ. महेश शर्मा के खिलाफ जिले भर में 375 होर्डिंग लगवा दिए। होर्डिंग में डॉ. शर्मा को मंत्रीमंडल विस्तार में प्रमोशन न मिलने व उड्डयन मंत्रालय छीनने पर पीएम मोदी और अध्यक्ष अमित शाह को धन्यवाद दिया गया है। साथ ही, डॉ. शर्मा पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

 
होर्डिंग विरोध को लेकर खूब हुआ हंगामा
महेश शर्मा के खिलाफ लग रहे पोस्टर के विरोध में बीजेपी से जुड़े कुछ युवाओं ने होर्डिंग फाड़ दिए और इन्हें लगाने वाले लोगों के चेहरों पर कालिख पोत कर हंगामा किया। आरोप है कि होर्डिंग लगाने वालों के घरों पर हमले की भी धमकी दी गई है। वहीं, सूत्रों का कहना है कि पार्टी के तीन कार्यकर्ताओं पर जल्द ही गाज गिर सकती है।

महेश शर्मा के खिलाफ खोला मोर्चा
सांसद डॉ. महेश शर्मा के करीबी रहे बीजेपी के पूर्व जिला मंत्री कपिल गुर्जर और पार्टी से 6 साल के लिए निष्कासित बीजेपी युवा मोर्चा के पूर्व जिलाध्यक्ष अतुल शर्मा काफी समय से उनके खिलाफ मोर्चा खोले हुए हैं। जिस दिन केंद्र में मंत्रीमंडल का विस्तार हुआ था उस दिन भी कपिल गुर्जर ने सोशल मीडिया पर डॉ. महेश शर्मा के खिलाफ एक पोस्ट किया था। अब जिले भर में होर्डिंग लगा दिए गए हैं। होर्डिंग लगाने वालों के रूप में कपिल गुर्जर और अतुल शर्मा के नाम व फोटो हैं। 
 
क्या लिखा है पोस्टर में?
पोस्टर में सबसे ऊपर लिखा है-‘मा.प्रधानमंत्री मोदी जी मा. राष्ट्रीय अध्यक्ष भाजपा अमित शाह जी का वर्चस्ववादी मानसिकता के डॉ. महेश सर्मा को कैबिनेट मंत्री नहीं बनाए जाने के लिए बहुत-बहुत साधुवाद (धन्यवाद)।’ इसके साथ ही डॉ. महेश शर्मा पर वर्चस्ववादी मानसिकता रखने, खुद को यूपी में सीएम के दावेदारी की फर्जी खबरें प्रसारित कराने, जिले की जनता की उपेक्षा करने, कार्यकर्ताओं के उत्पीडऩ करने, जेवर एयरपोर्ट की झूठी घोषणाएं करने, गोद लिए गांव नीमका में विकास न करने, मोदी के ई-रिक्शा फ्लॉप होने की खबरें छपवाने आदि के आरोप लगाए गए हैं।
 
घर में घुसकर पीटने व तोडफ़ोड़ करने की धमकी 
रविवार को बीजेपी से जुड़े कुछ युवा कार्यकर्ताओं ने दादरी, नोएडा और ग्रेटर नोएडा में इन होर्डिंग को फाड़ दिया। दादरी में इन होर्डिंग में छपे कपिल गुर्जर और अतुल शर्मा के फोटो पर कालिख पोत कर हंगामा किया गया। अतुल शर्मा का आरोप है कि उन्हें कुछ लोगों ने घर में घुसकर पीटने व तोडफ़ोड़ करने की धमकी दी है। महेश शर्मा ने मंत्री बनने के बाद जनता की उपेक्षा शुरू कर दी है। इस मामले की रिपोर्ट आलाकमान को भेजी गई है। इसमें कपिल गुर्जर और गुपचुप तरीके से उसका साथ देने वाले कुछ नेताओं के नाम हैं। 
 
पोस्टर लगाने वालों पर गिर सकती है गाज 
सूत्रों का कहना है कि जल्द ही कपिल गुर्जर समेत 3 कार्यकर्ताओं पर गाज गिर सकती है। वहीं बीजेपी के जिला उपाध्यक्ष नीरज शर्मा का कहना है कि यह अनुशासनहीनता है। गलत व तथ्यहीन आरोप लगाए हैं। अनुशासनहीनता करने वालों पर सख्ती एक्शन होगा। बीजेपी के जिला अध्यक्ष विजय भाटी का कहना है कि सांसद पर गलत आरोप लगाए गए हैं। इस प्रकरण में दोषियों के खिलाफ रिपोर्ट तैयार कर ली गई है। पार्टी में अनुशासनहीनता बर्दास्त नहीं की जाएगी। दोषियों के खिलाफ पार्टी कार्रवाई करेगी। वहीं, इस मामले में सांसद प्रतिनिधि संजय बाली से बात करने का प्रयास किया गया, लेकिन संपर्क नहीं हो सका।
 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!