चुनावी रंजिश में BDC मेंबर की बर्बरता से हत्या, प्रधानपति पर लगा आरोप

  • चुनावी रंजिश में BDC मेंबर की बर्बरता से हत्या, प्रधानपति पर लगा आरोप
You Are Here
चुनावी रंजिश में BDC मेंबर की बर्बरता से हत्या, प्रधानपति पर लगा आरोपचुनावी रंजिश में BDC मेंबर की बर्बरता से हत्या, प्रधानपति पर लगा आरोपचुनावी रंजिश में BDC मेंबर की बर्बरता से हत्या, प्रधानपति पर लगा आरोप

शाहजहांपुरः यूपी के शाहजहांपुर जिले में एक सनसनीखेज हत्या ने कानून-व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए है। यहां एक बीडीसी मेंबर को चुनावी रंजिश के चलते बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया गया। पहले तो आरोपियों ने उसे 3 गोलियां मारी, जब इसके बावजूद उसकी सांसें चलती रही तो बेरहम दबंगो ने लाठियों से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी।

बीजीसी मेंबर की बर्बरता से हत्या
दरअसल यह घटना खुदागंज थाना क्षेत्र के चमरूआ गांव की है। जहां गांव के प्रधानपति सोमेंदर सिंह और क्षेत्र के बीडीसी सदस्य अमर सिंह का चुनावी रंजिश के चलते विवाद था। मृतक अमर सिंह के बड़े भाई ने तहरीर मे बताया कि उसकी प्रधानपति से पुरानी चुनावी रंजिश चल रही थी। प्रधानी चुनाव में उसने मौजूदा प्रधान की खिलाफत की थी इसलिए उसकी चुनावी रंजिश चल रही थी। उसका छोटा भाई अमर सिंह खुदागंज मार्केट से सब्जी लेकर लौट रहा था। तभी प्रधानपति सोमेंदर अपने 10, 11 साथियों के साथ घात लगाए बेठे थे।

गांव के प्रधानपति पर लगा आरोप
जब अमर सिंह गांव से कुछ दूर सुनसान एरिया में आया तो उस पर जानलेवा हमला कर दिया। उसके भाई को तीन गोलियां मारी। उसके बाद उसकी सांसे चलती रही तो लाठी-डंडे से पीट-पीटकर बेरहमी से हत्या कर दी।

प्रधानपति समेत सभी आरोपी फरार
वहीं घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। एसओ जसवीर सिंह का कहना है चुनावी रंजिश के चलते अमर सिंह की हत्या की गई है। आरोपी प्रधानपति फरार है। अमर सिंह के गोली मारकर हत्या की गई। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You