बदमाशों ने गार्ड को बंधक बनाकर की सर्विस सेंटर में लूट, 4 लग्जरी कारें उड़ाई

  • बदमाशों ने गार्ड को बंधक बनाकर की सर्विस सेंटर में लूट, 4 लग्जरी कारें उड़ाई
You Are Here
बदमाशों ने गार्ड को बंधक बनाकर की सर्विस सेंटर में लूट, 4 लग्जरी कारें उड़ाईबदमाशों ने गार्ड को बंधक बनाकर की सर्विस सेंटर में लूट, 4 लग्जरी कारें उड़ाईबदमाशों ने गार्ड को बंधक बनाकर की सर्विस सेंटर में लूट, 4 लग्जरी कारें उड़ाई

नोएडाः नोएडा में बदमाशों ने एक सर्विस सेंटर को लूट का निशाना बनाया। इस दौरान बदमाश 4 लग्जरी गाड़ियों को लूटकर फरार हो गए। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की जांच में जुट गई है।

जानकारी के मुतबिक सेक्टर-63 में रिनॉल्ट का शो रूम है। आधा दर्जन बदमाशों ने सर्विस सेंटर में घुसकर गार्डों की पिटाई की। इसके बाद पास खड़ी एक कार में बंधक बनाकर बंद कर दिया। सर्विस सेंटर में 4 डस्टर कार सर्विस के लिए आई थी।  सभी में चाबी लगी थी। छह में से चार बदमाश कार में बैठ गए। जबकि एक बदमाश गेट के पास और एक बदमाश बाहर खड़ा हो गया। बदमाश एक-एक कर चारों डस्टर कार अपने साथ लेकर फरार हो गए।

घटना के दौरान 2 बार पीसीआर सर्विस सेंटर के सामने से निकली। लेकिन पीसीआर में मौजूद पुलिस को बदमाशों की भनक तक नहीं लगी। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच कर रही है।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!