दबंगों की दबंगईः कॉलेज में घुसकर छात्र को पीटा, वारदात CCTV में कैद

  • दबंगों की दबंगईः कॉलेज में घुसकर छात्र को पीटा, वारदात CCTV में कैद
You Are Here
दबंगों की दबंगईः कॉलेज में घुसकर छात्र को पीटा, वारदात CCTV में कैददबंगों की दबंगईः कॉलेज में घुसकर छात्र को पीटा, वारदात CCTV में कैददबंगों की दबंगईः कॉलेज में घुसकर छात्र को पीटा, वारदात CCTV में कैद

बिजनौर(हाशिम अहमद): यूपी में दबंगों की दबंगई थमने का नाम नहीं ले रही। लाख कोशिशों के बाद भी दबंग अपनी करतूतों से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला बिजनौर का है, जहां एक निजी कॉलेज में कुछ दबंगों ने छात्र के साथ जमकर मारपीट की। वहीं दबंगों की ये दबंगई कॉलेज में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

जानकारी के मुताबिक मामला मंडावर थाना इलाके के आरपीएस कॉलेज का है। जहां करीब आधा दर्जन दबंगों ने क्लासरुम में शिक्षक की मौजूदगी में एक छात्र को जमकर पीटा और क्लास से बाहर ले आए। इतना ही नहीं बल्कि जब शिक्षक ने मारपीट कर रहे दबंगों का विरोध किया तो दबंगों ने शिक्षक के साथ भी मारपीट की और तमंचा दिखाकर जान से मारने की धमकी भी दी।

वहीं कॉलेज के प्रिंसिपल की तहरीर पर पुलिस ने कई अज्ञात लड़कों के खिलाफ संगीन धाराओं मे मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही कॉलेज टीचरों की मांग है कि जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होती तब तक कॉलेज बंद रहेगा। वहीं दिनदहाड़े कॉलेज में हुई गुंडागर्दी की इस वारदात ने कानून व्यावस्था पर सवालिया निशान खड़े कर दिए हैं, हालांकि पुलिस जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात कह रही है। 



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन