Subscribe Now!

UP में दिलदहला देने वाली घटना, बदमाशों ने दलित छात्र को बेरहमी से पीटा, मौत

You Are Here
UP में दिलदहला देने वाली घटना, बदमाशों ने दलित छात्र को बेरहमी से पीटा, मौतUP में दिलदहला देने वाली घटना, बदमाशों ने दलित छात्र को बेरहमी से पीटा, मौतUP में दिलदहला देने वाली घटना, बदमाशों ने दलित छात्र को बेरहमी से पीटा, मौत

इलाहाबाद(सैय्यद रज़ा): संगम नगरी इलाहाबाद से एक दिलदला देने वाली घटना सामने आई है। दरअसल यहां मामूली सी बात पर पर कुछ बदमाशों ने एक दलित छात्र की जमकर पिटाई कर दी। आनन-फानन में घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां रविवार को उसने दम तोड़ दिया। वहीं बदमाशों की ये हैवानियत सीसीटीवी में कैद हो गई। फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान करनी शुरु कर दी है।

जानिए, क्या है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक घटना इलाहाबाद के कर्नलगंज इलाके में एक फास्टफूड रेस्टोरेंट की है। जहां रायबरेली से इलाहाबाद आकर कानून की पढ़ाई करने वाला दिलीप सरोज नाम का छात्र शहर में किराए का कमरा लेकर रहता था। शनिवार शाम वह कुछ दोस्तों के साथ इसी रेस्टोरेंट में खाने के लिए पहुंचा। इसी बीच फॉर्च्यूनर कार पर सवार होकर कुछ युवक भी यहां पहुंचे। कार सवार युवक सीढ़ियों से उतरते समय दिलीप से टकरा गए। इसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी होने लगी।

सीढ़ियों से घसीट कर बुरी तरह पीटा
इस कहासुनी के बाद कार सवार युवकों ने दिलीप को सीढ़ियों से घसीटकर बुरी तरह पीटा। साथ गए 2 लोगों ने पहले तो दिलीप को बचाने की कोशिश की, पर बाद में वह भी डरकर भाग गए। युवकों की पिटाई से दिलीप रेस्टोरेंट के बाहर फुटपाथ पर गिरकर बेहोश हो गया। युवकों ने बेहोश होने के बाद भी दिलीप पर ईट पत्थर फेंके और उसे डंडे व रॉड से पीटा। वहीं ये सारी घटना पास लगे सीसीटीवी में कैद हो गई।

CCTV में कैद हुई हैवानियत
वहां मौजूद कुछ लोगों ने आनन-फानन में घायल को अस्पताल में भर्ती करवाया। इलाज के दौरान रविवार को दिलीप ने दम तोड़ा दिया। वहीं सूचना मिलते ही मृतक का भाई अस्पताल पहुंचा। पुलिस ने दिलीप के भाई की शिकायत पर अज्ञात युवकों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है और सीसीटीवी की मदद से आरोपियों की पहचान करने की कोशिश कर रही है। मृतक के परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई किए जाने की मांग की है। 



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन