बदमाशों ने दिया सनसनीखेज वारदात को अंजाम, युवक पर बरसाई ताबड़तोड़ 10 गोलियां

  • बदमाशों ने दिया सनसनीखेज वारदात को अंजाम, युवक पर बरसाई ताबड़तोड़ 10 गोलियां
You Are Here
बदमाशों ने दिया सनसनीखेज वारदात को अंजाम, युवक पर बरसाई ताबड़तोड़ 10 गोलियांबदमाशों ने दिया सनसनीखेज वारदात को अंजाम, युवक पर बरसाई ताबड़तोड़ 10 गोलियांबदमाशों ने दिया सनसनीखेज वारदात को अंजाम, युवक पर बरसाई ताबड़तोड़ 10 गोलियां

सुल्तानपुर: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में रविवार को बेखौफ बदमाशों ने एक युवक को गोलियों से छलनी कर दिया। युवक को 10 गोलियां मारने के बाद बदमाश राउंड फायरिंग करते हुए फरार हो गए। बता दें कि जिला प्रशासन और पुलिस बल एक ओर जहां निकाय चुनाव कराने में व्यस्त था, वहीं दूसरी ओर बदमाशों ने इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम दे डाला।

जानकारी के मुताबिक अखंडनगर थाना क्षेत्र के हमजापुर राहुलनगर निवासी सतीश उर्फ सिंटू तिवारी अपने बच्चे शेखर को लेकर उसके बाल कटवाने राहुलनगर चौराहे गया था। इसी बीच कुछ लोग वहां पहुंचे और उस पर फायरिंग कर दी। सिंटू जान बचाने के लिए पीछे की तरफ भागा, लेकिन इस बीच बदमाशों ने उसको घेर लिया और गोलियों से छलनी कर डाला। तकरीबन 15 राउंड फायरिंग के बाद बदमाश बड़े आराम से फरार हो गए।

आनन-फानन सूचना पर पहुंचे परिजनों ने सिंटू को दोस्तपुर सीएचसी पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में मृतक के चाचा प्रमोद तिवारी की तहरीर पर 10 लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस कप्तान अमित वर्मा ने इस मामले में थानाध्यक्ष सचिन राठी को लापरवाही बरतने पर लाइन हाजिर कर दिया। 
 



UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!