बुरे फंसे आजम खान के बेटे अब्दुल्ला, रद्द हो सकती है विधायकी!

Edited By Punjab Kesari,Updated: 03 Aug, 2017 11:06 AM

azam khan son abdullah can be canceled legislation

समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान बेटे और उत्तर प्रदेश के रामपुर जिला स्थित स्वार टांडा सीट से विधायक अब्दुल्ला आजम पर 2 पैन कार्ड बनवाने का आरोप है....

लखनऊः समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान बेटे और उत्तर प्रदेश के रामपुर जिला स्थित स्वार टांडा सीट से विधायक अब्दुल्ला आजम पर 2 पैन कार्ड बनवाने का आरोप है। प्रदेश के रामपुर जिले में इंडियन इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के अध्यक्ष आकाश कुमार सक्सेना ने आरोप लगाया कि अबदुल्ला ने भारत चुनाव आयोग में दिए गए हलफनामे में गलत पैन नंबर दिया जिसकी संख्या DWAPK7513R है। उन्होंने आरोप लगाया कि DFOPK6164K क्रमांक पर जारी किया गया पैन कार्ड भी अब्दुल्ला का है।

सक्सेना का कहना है कि मैंने इस संबंध में चुनाव आयोग और आयकर विभाग के पास शिकायत दर्ज कराई है। पूर्व मंत्री आजम खान झूठे हैं और उनके बेटे के पास 2 पैन कार्ड है। इससे उन्हें चुनाव जीतने में मदद मिली है।' सक्सेना ने कहा कि आजम खान और उनके बेटे अब्दुल्ला के खिलाफ फर्जीवाड़े का मामला दर्ज कराया जाना चाहिए। साथ ही उनकी विधायकी भी रद्द कराई जाए।

सक्सेना का आरोप है कि आजम ने विधानसभा चुनाव में अपने अब्दुल्ला आजम के नामांकन के दौरान झूठा शपथ पत्र दाखिल करवाया। उन्होंने इसके साथ ही आकाश ने अब्दुल्ला पर दो पैन कार्ड बनवाने, आयकर रिटर्न छिपाने और 25 वर्ष से अधिक आयु दिखाने के आरोप लगाए। सक्सेना ने कहा कि कहा कि एक शख्स 2 पैन नहीं बनवा सकता। यह नियम के खिलाफ है।

सक्सेना ने इस मामले की शिकायत मुख्य निर्वाचन अधिकारी और आयकर विभाग से कर मांग की है कि अब्दुल्ला आजम का चुनाव निरस्त कराया जाए। गौरतलब है कि इसी साल मार्च में संपन्न हुए उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में अबदुल्ला आजम स्वार टांडा सीट से कांग्रेस की पूर्व सांसद बेगम नूरबानो के बेटे नवाब काजिम अली खान उर्फ नावेद मियां के खिलाफ जीत दर्ज कराई थी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!